ट्रेन में हुई लूटपाट, जीअारपी जवानों ने कहा बैठे रहो छुपकर
ट्रेन में हुई लूटपाट, जीअारपी जवानों ने कहा बैठे रहो छुपकर
Share:

भोपाल : हाल ही में इंदौर से कोटा की तरफ जा रही इंटरसिटी एक्सप्रेस में लूटपाट की घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि यह वारदात शनिवार की रात करीब 8 बजे कुंभराज स्टेशन से थोड़ा आगे हुई है. मामले में यह बात सामने आई है कि रात को करीब दो दर्जन से भी अधिक हथियारधारी इंजन से तीसरे नंबर की सेकंड क्लास की बोगी में घुस गए. 

यहाँ इन्होने 30 से भी अधिक लोगों का सामान लूट लिया और इसके साथ ही महिलाओं के जेवर भी लुटे. स्टेशन पर कोई भी सुरक्षा अधिकारी ना होने की वजह से यात्रियों में भी आक्रोश की लहर देखने को मिली और इसका परिणाम यह हुआ कि उन्होंने ट्रैन को भी आगे नहीं बढ़ने नहीं दिया.

बताया जा रहा है कि यहाँ लुटेरों के पथराव में एक व्यक्ति भी घायल हो गया. इस दौरान आक्रोशित यात्रियों ने यह भी बताया कि जिस वक़्त इस घटना को लुटेरों के द्वारा अंजाम दिया जा रहा था तब ट्रेन में जीअारपी के एक-दो जवान भी बैठे हुए थे.

लेकिन जब बोगी में बैठे लोगो के द्वारा उन्हें सुरक्षा का कहा गया तो उन्होंने वहीँ बोगी में बैठे रहना ही अधिक उचित समझा. यहाँ तक की उन्होंने यह भी कहा कि सभी छिपकर बैठ जाओ. इनमे से कुछ यात्रियों ने दरवाजा खोलने की कोशिश की तो उन्होंने उन्हें भी रोक दिया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -