9 करोड़ के माल के साथ ट्रेन हुई गायब
9 करोड़ के माल के साथ ट्रेन हुई गायब
Share:

जोधपुर : एक ट्रेन जिस पर 90 कंटेनर लदे हो 17 दिनों से लापता है. इस ट्रेन पर लदे हर कंटेनर में करीब 10 लाख का माल था. यानी कुल नौ करोड़ रुपए का माल है, इस माल को आयात किया जाना था. यह ट्रेन 27 जुलाई को जोधपुर से मुंद्रा पोर्ट के लिए चली थी. ये सफ़र 3 दिन का होता है, लेकिन आज 17 दिनों बाद भी ट्रेन की कोई खबर नहीं है. ऑनलाइन स्टेटस के हिसाब से ट्रेन 2 अगस्त से अहमदाबाद में है, लेकिन यहाँ ट्रेन है ही नहीं. अब जब आयातकर्ताओं ने रेलवे पर दवाब बनाना शुरू किया तब जाकर रेल प्रशासन की नींद टूटी है.

क्या है मामला

जोधपुर के एक्सपोर्टर रंजन कंसारा ने 14 जुलाई को ये कंटेनर बुक किया था. इन्हें 27 जुलाई को मुंद्रा पोर्ट के लिए ट्रेन से रवाना किया. इन्हें 3 दिन में वहां पहुचना था. लेकिन ट्रेन जब वहां नहीं पहुची तो कंसारा ने इसकी शिकायत कॉनकोर डिपो में की. वहां पता चला कि ट्रेन का स्टेटस दस दिन से अहमदाबाद ही दिखा रहा है. पता किया तो ट्रेन वहां भी नहीं थी. इसके बाद इसकी शिकायत डिपो के CMD से की जिसके बाद ट्रेन को ढूंढने का काम शुरू किर गया. 

बारिश के कारण ट्रेन में देरी

जोधपुर स्थित कॉनकोर के टर्मिनल मैनेजर पारस गोयल का कहना है कि बारिश के कारण ट्रेन लेट हुई है. ट्रेन का पता लगाने के लिए एक कर्मचारी को भेजा है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -