ट्रेन से दोनों पैर कटने के बाद भी इस महिला ने हिम्मत नहीं हारी...
ट्रेन से दोनों पैर कटने के बाद भी इस महिला ने हिम्मत नहीं हारी...
Share:

रतलाम : एक महिला ने ट्रेन से अपने दोनों पैर कट जाने के बाद भी हिम्मत नही हारी व चिल्लाने के बाद भी जब कोई नही पहुंचा तो वह स्वंय ही रेलवे ट्रेक से अपने दोनों हाथो के सहारे घसीटती हुई तकरीबन 150 मीटर की दूरी तय कर किसी तरह हिम्मत करते हुए अपने वह मोहल्ले में पहुंची और एक घर पर सहायता के लिए वहां का दरवाजा खटखटाया। इस महिला की आवाज सुनकर बाहर निकले व्यक्ति ने लहूलुहान हालत में उसे देखा तो उसके होश खाफ्ता हो गए और उसने उस महिला के परिजनो को तुरंत ही इसकी जानकारी दी।

फिर इस महिला के परिजन वहां पर पहुंचे व उसे तुरंत ही अस्पताल ले गए जहां से इस गंभीर रूप से जख्मी महिला को रतलाम रैफर कर दिया गया। पुलिस ने अपनी जानकारी में बताया है कि रतलाम में उपचार के बाद महिला खतरे से बाहर है। पुलिस ने आगे कहा कि यह पूरा ही घटनाक्रम  रविवार रात का है जब नगर के चौपाटी शांतिवन के पास रहने वाली 38 वर्षीय रेखाबाई पति राजेश राठौर रविवार रात करीब 11.30 बजे सामान लेने के लिए रेलवे स्टेशन पर गई थी।

घर लौटने के लिए वह स्टेशन के पास पटरी पार कर रही थी। बीच में मालगाड़ी खड़ी थी। मालगाड़ी के नीचे से निकलते वक्त उसकी साड़ी किसी एंगल में फंस गई और तभी मालगाड़ी चल पड़ी व इसमें महिला के दोनों पैर कट गए. इस दौरान अपने गले की परेशानी के चलते वह जोर से चिल्ला भी नही पा रही थी व अंत में वह स्वंय ही घसीटते हुए मोहल्ले तक पहुंची.  

 
 
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -