सुरंग में पलटी ट्रेन, 5 की मौत
सुरंग में पलटी ट्रेन, 5 की मौत
Share:

लंदन। दक्षिण लंदन में एक दुर्घटना हो गई। इस दुर्घटना में ट्रेन पटरी से उतर गई। दरअसल ट्रेन के एक सुरंग में पलट जाने से हादसा बड़ा माना जा रहा है। इस दुर्घटना में प्रभावितों में 5 लोग मारे गए हैं तो दूसरी ओर करीब 50 से ज़्यादा लोग घायल हो गए हैं। इस केजुलिटी और दुर्घटना को लेकर ब्रिटेन की प्रधानमंत्री थेरेसा ने दुख व्यक्त किया है। घायलों को आपात सुविधाओं से चिकित्सालय पहुंचाया गया है।

हालांकि अभी तक दुर्घटना के कारणों को लेकर जानकारी नहीं मिली है लेकिन इस एक्सीडेंट की जांच की जा रही है। हादसे के बाद पुलिस दुर्घटना से जुड़े साक्ष्य तलाशने में जुट गई और जांच कार्रवाई को आगे बढ़ाया। दूसरी ओर रेल के चालक को पकड़ लिया गया है अब उससे पूछताछ की जा रही है।

यह दुर्घटना संभावित तौर पर क्रोयडान क्षेत्र में होना बताया गया है लेकिन ट्रेन किस स्थान पर पटरी से उतरी यह सही तरह से बता पाना बेहद मुश्किल है। गौरतलब है कि ब्रिटेन की प्रधानमंत्री थेरेसा कुछ समय पहले ही भारत आई थीं। भारत के साथ उन्होंने कई मसलों पर चर्चा की थी उन्होंने वैश्विक स्तर पर पाकिस्तान द्वारा आतंकवाद को प्रेरित किए जाने की कथित तौर पर निंदा की थी।

हिलेरी ने दी ट्रंप को बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -