रिलीज हुआ 'शैतान' का ट्रेलर, माधवन के भयानक अवतार ने उड़ाएं फैंस के होश
रिलीज हुआ 'शैतान' का ट्रेलर, माधवन के भयानक अवतार ने उड़ाएं फैंस के होश
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर स्टार्स अजय देवगन एवं ज्योतिका स्टारर फिल्म 'शैतान' का ट्रेलर रिलीज हो गया है तथा ये आपकी रूह कंपाने वाला है। कुछ समय पहले ही अजय ने फिल्म शैतान की घोषणा सोशल मीडिया पर की थी। इसका टीजर कुछ दिन पहले रिलीज हुआ था, जिसने प्रशंसकों के मन में दिलचस्पी जगाई थी। फिल्म की पहली झलक पाने के पश्चात् इसके ट्रेलर की प्रतीक्षा की जा रही थी। अब 'शैतान' का ट्रेलर रिलीज हो गया है तथा इससे स्पष्ट है कि ये फिल्म जबरदस्त होने वाली है।

फिल्म 'शैतान' के ट्रेलर की शुरुआत एक व्यक्ति के एक घर में बैठे होने से होती है। एक लड़की अपने पिता को घबराई आवाज में बता रही है कि उनके घर में कोई घुस आया है तथा निकल नहीं रहा। इस व्यक्ति में कुछ गड़बड़ है। कुछ देर पश्चात् व्यक्ति का चेहरा सामने आता है। ये कोई और नहीं आर माधवन हैं, जो अजय देवगन एवं ज्योतिका के घर में घुस आए हैं। माधवन, देवगन से बोलते हैं कि उन्हें 15 मिनट के लिए उनके घर में रुकना है, क्योंकि उनके मोबाइल की बैटरी डेड है। तत्पश्चात, वो उनके घर से जाने से ही मना कर देते हैं। इसमें उनका साथ अजय एवं ज्योतिका की बेटी जानकी बोड़ीवाला दे रही हैं। क्यों? क्योंकि माधवन कोई आम इंसान नहीं, शैतान है तथा उसने जानकी को अपने वश में कर लिया है। 

जानकी, माधवन के इशारों पर नाच रही है। चाय पत्ती खाती, चाकू से अपने मां-बाप पर वार करती एवं घर में तोड़-फोड़ मचाती। माधवन, जानकी को उसके माता-पिता की इच्छा से ले जाना चाहते हैं, किन्तु अजय अपनी बेटी को छोड़ने के लिए तैयार नहीं। बस यही चीज माधवन एवं देवगन के बीच जंग का कारण बनेगी। ट्रेलर में ही आप माधवन के शैतान रूप को देखकर उन्हें पसंद करने लगेंगे। वहीं अजय देवगन भी जबरदस्त लग रहे हैं। ज्योतिका एवं जानकी की परफॉरमेंस पर सबकी नजर रहने वाली है। दोनों ही ट्रेलर में बहुत मजबूत दिखाई दे रही हैं। फिल्म 'शैतान' का पूरा ट्रेलर ट्विस्ट एंड टर्न्स से भरा है तथा एकदम धमाकेदार है। निर्देशक विकास बहल की बनाई ये फिल्म आप 8 मार्च को सिनेमाघरों में देख पाएंगे। 

प्रियंका-परिणीति के बाद अब ये बहन करने जा रही है शादी, खुद कही ये बात

इंस्टाग्राम अकाउंट से इस मशहूर अदाकारा ने हटाया अपने पति का नाम, क्या हो रहा है तलाक?

शादी के बंधन में बंधे रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी, सामने आई दिल छू लेने वाली तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -