इंस्टाग्राम अकाउंट से इस मशहूर अदाकारा ने हटाया अपने पति का नाम, क्या हो रहा है तलाक?
इंस्टाग्राम अकाउंट से इस मशहूर अदाकारा ने हटाया अपने पति का नाम, क्या हो रहा है तलाक?
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अदाकारा, प्रोड्यूसर एवं डायरेक्टर दिव्या खोसला प्रशंसकों की पसंदीदा हैं। दिव्या खोसला अक्सर अपने गॉर्जियस लुक्स एवं परफॉर्मेंसेस को लेकर ख़बरों में रहती हैं। मगर इन दिनों दिव्या पति संग अपने रिश्ते को लेकर ख़बरों में बनी हुई हैं। उनकी शादी T-Series के मैनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार से हुई है। दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी को हमेशा लाइमलाइट से दूर ही रखते हैं। मगर अब दिव्या एवं भूषण कुमार को लेकर ऐसी चर्चा है कि दोनों की शादी में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। 

दरअसल, दिव्या खोसला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने पति का सरनेम 'कुमार' हटा दिया है। सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं का दावा है कि दिव्या के इंस्टाग्राम पर पहले उनका नाम- दिव्या खोसला कुमार था, मगर अब केवल दिव्या खोसला है। ऐसा भी दावा किया जा रहा है कि दिव्या खोसला ने सोशल मीडिया अकाउंट से पति की म्यूजिक कंपनी T-Series के अकाउंट्स को अनफॉलो कर दिया है। Reddit पर वायरल यूजर के पोस्ट के पश्चात् दिव्या और उनके पति भूषण कुमार के रिश्ते को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं।

ऐसे में कई लोगों को ऐसा लग रहा है कि शायद दिव्या एवं भूषण के रिश्ते में दरार आ गई है तथा दोनों एक दूसरे से अलग हो रहे हैं। दोनों के तलाक को लेकर चर्चाओं का बाजार गरम है। हालांकि, एक रिपोर्ट के अनुसार, भूषण कुमार की टीम ने तलाक की खबरों को गलत बताया है। रिपोर्ट के अनुसार, T-Series के प्रवक्ता का कहना है कि दिव्या खोसला ने पति का सरनेम ज्योतिषी मान्यताओं के चलते हटाया है। इसका तलाक से लेना-देना नहीं है। बता दें कि दिव्या खोसला 36 वर्ष की हैं। वर्ष 2005 में उन्होंने भूषण कुमार संग सात फेरे लिए थे। कपल का एक बेटा भी है, जिसे वो बेइंतहा प्यार करते हैं। 

शादी के बंधन में बंधे रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी, सामने आई दिल छू लेने वाली तस्वीरें

‘बड़े मियां छोटे मियां’ में अक्षय-टाइगर से भिड़ेगा ये मशहूर एक्टर, निभाएगा विलेन का किरदार

इन स्टार्स ने जीते दादासाहब इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड, यहाँ देंखे लिस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -