शादी के बंधन में बंधे रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी, सामने आई दिल छू लेने वाली तस्वीरें

शादी के बंधन में बंधे रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी, सामने आई दिल छू लेने वाली तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड फिल्मों का मशहूर स्टार कपल रकुल प्रीत सिंह एवं जैकी भगनानी की शादी आखिरकार हो गई है। अब दोनों एक दूसरे के हो चुके हैं। कपल ने गोवा में इंटीमेट सेरेमनी में शादी रचाई। इस शादी में दोनों के परिवार संग रिश्तेदार एवं इंडस्ट्री के करीबी दोस्त सम्मिलित हुए। धूमधाम से हुई इस ग्रैंड वेडिंग से कपल की पहली तस्वीर सामने आ गई हैं।

रकुल और जैकी काफी लंबे समय से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे। दोनों को अक्सर डेट्स पर जाते एवं इवेंट्स में साथ शामिल होते देखा जाता था। अब दोनों ने अपने रिलेशनशिप को नया नाम दे दिया है। दोनों अब मिस्टर और मिसेज बन गए हैं। रकुल एवं जैकी की शादी इंटीमेट सेरेमनी में धूमधाम से हुई। शादी से सामने आई फोटोज में दोनों ट्रेडिशनल आउटफिट में जबरदस्त लग रहे हैं। कपल की फर्स्ट तस्वीरों से स्पष्ट  है कि ये शादी रॉयल अंदाज में की गई है। रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी पंजाबी और सिंधी रीति-रिवाजों से हुई है। दोनों की आनंद करज एवं सिंधी सेरेमनी देखने लायक थी। सेरेमनी पूरी होने के बाद कपल पैपराजी से भी रूबरू हुआ।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

वही इस शादी में अनन्या पांडे, वरुण धवन, शाहिद कपूर, मीरा राजपूत, आदित्य रॉय कपूर, शिल्पा शेट्टी एवं राज कुंद्रा ने शिरकत की थी। शिल्पा को कपल के संगीत में शानदार डांस करते हुए भी देखा गया था। मंगलवार की शाम रकुल प्रीत सिंह एवं जैकी भगनानी की हल्दी सेरेमनी से कुछ फोटोज सामने आई थीं। इनमें जैकी के पिता वाशु भगनानी को येलो ड्रेस में देखा गया था। बताया गया था कि कपल का संगीत बॉलीवुड थीम वाला होगा। संगीत में तो कपल ने परिवार और दोस्तों के साथ फुल ऑन मस्ती की थी। शादी की फोटोज को देख कपल के प्रशंसक भी बेहद खुश हैं। स्टार्स और प्रशंसकों  से रकुल और जैकी को कई सारी बधाइयां मिल रही हैं।

‘बड़े मियां छोटे मियां’ में अक्षय-टाइगर से भिड़ेगा ये मशहूर एक्टर, निभाएगा विलेन का किरदार

इन स्टार्स ने जीते दादासाहब इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड, यहाँ देंखे लिस्ट

रकुल-जैकी के शादी कार्यक्रम में शिल्पा शेट्टी ने किया धमाकेदार डांस, सामने आया VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -