प्रियंका-परिणीति के बाद अब ये बहन करने जा रही है शादी, खुद कही ये बात
प्रियंका-परिणीति के बाद अब ये बहन करने जा रही है शादी, खुद कही ये बात
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने हाल ही में जैकी भगनानी संग सात फेरे लिए। सोशल मीडिया पर उनकी शादी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं तथा प्रशंसक भी न्यूली वेड्स कपल को विश कर रहे हैं। अब प्रियंका चोपड़ा एवं परिणीति चोपड़ा के बाद उनकी बहन मीरा चोपड़ा भी शादी करने जा रही हैं। मीरा कई सारी बॉलीवुड फिल्मों में भी दिखाई दे चुकी हैं। हाल ही में मीरा चोपड़ा ने इंटरव्यू के चलते अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात भी की।

मीरा चोपड़ा की शादी की तैयारियां आरम्भ भी हो गई हैं। मीरा चोपड़ा ने इस बारे में चर्चा करते हुए कहा- ‘हम लोगों ने डेस्टिनेशन तय कर ली है। राजस्थान में हम शादी करेंगे। बाकी डिटेल्स मैं जल्द ही शेयर कर दूंगी क्योंकि अभी बहुत वक़्त है’। जब उनसे पूछा गया कि उनकी शादी कैसी होगी तो मीरा चोपड़ा ने कहा कि ये एक पारंपरिक हिंदू विवाह होगा क्योंकि यही सही तरीका ही यही है। एक्ट्रेस के पति के बारे में तो अभी अधिक डिटेल्स नहीं आई हैं किन्तु इतना पता चल गया है कि वे पेशे से एक बिजनेस मैन हैं।

बता दें कि जहां छुट्टियां मनाने के लिए बॉलीवुड सितारें मालदीव जाते आए हैं तो वहीं शादी करने के लिए सितारों का पसंदीदा वेन्यू राजस्थान ही रहा है। परिणीति चोपड़ा एवं राघव चड्ढा ने उदयपुर में शादी की। मीरा की बड़ी बहन प्रियंका चोपड़ा एवं निक जोनस ने जोधपुर में शादी की। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने अपनी शादी के लिए जयसलमेर को चुना। इसके अतिरिक्त कैटरीना कैफ एवं विक्की कौशल ने सवाई माधवपुर में शादी की थी।

इंस्टाग्राम अकाउंट से इस मशहूर अदाकारा ने हटाया अपने पति का नाम, क्या हो रहा है तलाक?

शादी के बंधन में बंधे रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी, सामने आई दिल छू लेने वाली तस्वीरें

‘बड़े मियां छोटे मियां’ में अक्षय-टाइगर से भिड़ेगा ये मशहूर एक्टर, निभाएगा विलेन का किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -