दिल्ली में स्कूल बस, बाइक और ऑटो की भीषण भिड़ंत, एक युवक की दुखद मौत
दिल्ली में स्कूल बस, बाइक और ऑटो की भीषण भिड़ंत, एक युवक की दुखद मौत
Share:

नई दिल्ली: मध्य दिल्ली में शुक्रवार को एक दुखद हादसा हुआ जब आईपी राज्य पुलिस स्टेशन के पास एक स्कूल बस एक मोटरसाइकिल और एक ऑटो-रिक्शा से टकरा गई। टक्कर से गंभीर क्षति हुई, मोटरसाइकिल बस से कुचल गई, जिससे सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। अस्पताल में इलाज के बावजूद, सवार ने दुखद रूप से दम तोड़ दिया। दुर्घटना में शामिल बस एक निजी स्कूल की थी, जिससे स्थिति और भी गंभीर हो गई।

इसके अतिरिक्त, टक्कर में ऑटो-रिक्शा चालक को चोटें आईं, जो घटना की गंभीरता को और उजागर करती है। पुलिस ने घटनास्थल पर त्वरित कार्रवाई की और मामले की जांच शुरू की। अपनी जांच के हिस्से के रूप में, अधिकारियों ने महत्वपूर्ण सबूत इकट्ठा करने और दुर्घटना का कारण निर्धारित करने के लिए बस को जब्त कर लिया है।

यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना 11 अप्रैल को एक और सड़क दुर्घटना के बाद हुई, जहां दिल्ली परिवहन निगम (डीटीसी) की एक बस राजौरी गार्डन में सड़क किनारे एक खंभे से टकरा गई, जिसमें 18 लोग घायल हो गए। सौभाग्य से, उस घटना में किसी की मृत्यु की सूचना नहीं थी, सभी घायल व्यक्तियों को तुरंत चिकित्सा सहायता प्राप्त हुई। राजौरी गार्डन पुलिस स्टेशन में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है, और अधिकारी गहन जांच और शामिल वाहनों के यांत्रिक निरीक्षण के माध्यम से दुर्घटना के कारण का पता लगाने के लिए परिश्रमपूर्वक काम कर रहे हैं।

बंगाल शिक्षक भर्ती घोटाले में ED का एक्शन, 230 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त !

तमिल अभिनेता अरुलमणि का 65 वर्ष की आयु में दिल का दौरा पड़ने से निधन

'इस बार 80 की 80 सीट मोदी की झोली में जाएंगी..', यूपी में गरजे अमित शाह, जताया जीत का भरोसा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -