तमिल अभिनेता अरुलमणि का 65 वर्ष की आयु में दिल का दौरा पड़ने से निधन
तमिल अभिनेता अरुलमणि का 65 वर्ष की आयु में दिल का दौरा पड़ने से निधन
Share:

चेन्नई: सिंगम, लिंगा, अज़गी और थंडावाकोन जैसी फिल्मों में अपने यादगार अभिनय के लिए प्रसिद्ध तमिल अभिनेता अरुलमणि का 11 अप्रैल को चेन्नई में दिल का दौरा पड़ने से 65 वर्ष की आयु में निधन हो गया। अरुलमणि, जिन्होंने हाल ही में अपना ध्यान केंद्रित किया था सिनेमा से राजनीति तक, आगामी चुनावों के लिए राजनीतिक पार्टी एआईएडीएमके के प्रचार में सक्रिय रूप से शामिल थे।

पिछले कुछ दिनों में, अरुलमणि आगामी लोकसभा चुनावों के लिए समर्थन जुटाने के लिए अन्नाद्रमुक की ओर से तमिलनाडु के विभिन्न क्षेत्रों में यात्रा कर रहे थे। हालाँकि, थोड़ी राहत के लिए चेन्नई लौटने पर, असुविधा की शिकायत के बाद उन्हें सरकारी रोयापेट्टा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। तत्काल चिकित्सा सहायता के बावजूद, वह दिल का दौरा पड़ने से मर गए, जैसा कि डॉक्टरों ने पुष्टि की है।

अडयार फिल्म इंस्टीट्यूट में अभिनय में प्रशिक्षित, अरुलमणि ने सिंगम 2, सामानियन, स्लीपलेस आइज़, थेंडरल और थंडावकोन जैसी तमिल फिल्मों में अपनी प्रतिभा से सिल्वर स्क्रीन पर धूम मचाई, उन्होंने सूर्या और रजनीकांत जैसे प्रतिष्ठित अभिनेताओं के साथ स्क्रीन साझा की। उन्होंने मूवमेंट ट्रेनिंग स्कूल की भी स्थापना की और अपने परोपकारी प्रयासों के लिए पहचाने गए। अरुलमणि के परिवार में उनकी पत्नी और दो बच्चे हैं।

उल्लेखनीय रूप से, अरुलमणि का निधन तमिल फिल्म उद्योग में थोड़े समय में चौथी क्षति है। कॉमेडियन सेशु का 26 मार्च को 60 साल की उम्र में स्वास्थ्य समस्याओं के कारण निधन हो गया, उसके बाद 29 मार्च को दिल का दौरा पड़ने से 48 साल की उम्र में डैनियल बालाजी की असामयिक मृत्यु हो गई। इसके अलावा, विश्वेश्वर राव 2 अप्रैल में 64 साल की उम्र में कैंसर से अपनी लड़ाई हार गए। 

'इस बार 80 की 80 सीट मोदी की झोली में जाएंगी..', यूपी में गरजे अमित शाह, जताया जीत का भरोसा

तय समय के बाद भी किया चुनाव प्रचार, तमिलनाडु भाजपा अध्यक्ष अन्नामलाई पर दर्ज हुई FIR

'जेल का जवाब वोट से..', केजरीवाल की गिरफ़्तारी के खिलाफ AAP ने किया विरोध प्रदर्शन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -