तमिलनाडु में दर्दनाक हादसा, ट्रक और कार की टक्कर में 6 लोगों की मौत
तमिलनाडु में दर्दनाक हादसा, ट्रक और कार की टक्कर में 6 लोगों की मौत
Share:

चेन्नई: रविवार को दक्षिणी तमिलनाडु में सिंगिलिपट्टी और पुन्नैयापुरम के बीच एक दुखद दुर्घटना हुई, जब एक कार और सीमेंट की बोरियों से लदे ट्रक की आमने-सामने टक्कर हो गई, जिसमें कम से कम छह लोगों की जान चली गई। पीड़ितों की पहचान कार्तिक, वेल मनोज, सुब्रमणि, मनोहरन और पोथिराज के रूप में हुई, जो कुट्रालम की सप्ताहांत यात्रा से घर लौट रहे थे।

यह घातक घटना सुबह 3:30 बजे के आसपास हुई जब कार का चालक कथित तौर पर गाड़ी चलाते समय सो गया, जिससे केरल जा रहे ट्रक से उसकी आमने-सामने की टक्कर हो गई। कार में सवार छह लोगों में से पांच ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि एक व्यक्ति की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। पुलिस और अग्निशमन एवं बचाव दल ने घटनास्थल पर तेजी से कार्रवाई की और 30 मिनट के भीतर मलबे से शव बरामद कर लिए। इसके बाद मृतकों को शव परीक्षण के लिए तिरुनेलवेली सरकारी अस्पताल ले जाया गया और पुलिस द्वारा घटना की गहन जांच शुरू कर दी गई है।

यह घटना 24 जनवरी को एक और दुखद दुर्घटना के बाद हुई, जहां तमिलनाडु के धर्मपुरी जिले में थोप्पुर घाट रोड पर टक्कर में चार लोगों की जान चली गई और आठ अन्य घायल हो गए। सीसीटीवी फुटेज में चार वाहनों से जुड़े घटनाओं के क्रम को कैद किया गया है, जिसमें एक तेज रफ्तार ट्रक दूसरे ट्रक से टकराते हुए दिख रहा है।

भारतीय रेलवे में डेढ़ लाख नौकरियां ! केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव बोले- हर साल आएंगी ऐसी वेकेंसी

कांग्रेस ने नितीश कुमार को कहा गिरगिट ! RJD का हाथ छोड़ BJP के साथ बना रहे हैं सरकार

'अजान के वक़्त भजन बजता है, तेरा मंदिर उड़ा देंगे..', कानपुर के रामजानकी मंदिर में लगे धमकी भरे पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -