यूपी में दर्दनाक हादसा, ट्रक और बस की भिड़ंत में 6 लोगों की मौत, 27 घायल
यूपी में दर्दनाक हादसा, ट्रक और बस की भिड़ंत में 6 लोगों की मौत, 27 घायल
Share:

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के जगदीशपुर इलाके में गुरुवार देर रात एक तेज रफ्तार ट्रक और एक निजी बस की टक्कर में छह लोगों की जान चली गई और 27 अन्य घायल हो गए। गोरखपुर-कुशीनगर हाईवे पर हुए भीषण हादसे की जांच शुरू हो गई है। हादसा होते ही राहगीर हरकत में आए और स्थानीय थाने को सूचना दी। राहगीरों ने स्थानीय पुलिस अधिकारियों की मदद से पीड़ितों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल पहुंचाया। छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 23 अन्य का इलाज चल रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कई घायल पीड़ितों की हालत गंभीर है। जबकि चार मृतकों की पहचान शैलेश पटेल, सुरेश चौहान, नितेश सिंह और हिमांशु यादव के रूप में की गई है, दो अन्य की पहचान अभी तक ज्ञात नहीं है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार, कम से कम 30 यात्रियों को लेकर एक निजी बस गोरखपुर से आ रही थी और यात्रियों को लेकर परौना की ओर जा रही थी, तभी यह दुर्घटना हुई। अधिकारी ने आगे बताया कि, 'गोरखपुर-कुशीनगर राजमार्ग पर जगदीशपुर के पास बग का एक टायर पंचर हो गया। ड्राइवर ने बस को हाईवे के किनारे खड़ा कर दिया और यात्रियों को उनके गंतव्य तक ले जाने के लिए दूसरी बस मांगी। जब यात्री दूसरी बस में चढ़ रहे थे, तभी एक तेज रफ्तार ट्रक ने वाहन को पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि छह यात्रियों की मौके पर ही जान चली गई।'

हादसे के बाद चालक मौके से भाग गया। “कई टीमों का गठन किया गया है और वे दोषी चालक को गिरफ्तार करने के लिए आवश्यक कदम उठा रहे हैं। एक अन्य अधिकारी ने कहा, चालक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

'हिमवीर तैनात हैं, कोई भारत की एक 1 जमीन भी नहीं ले सकता..', चीन बॉर्डर को लेकर अमित शाह ने बताया प्लान

अब ब्रिटेन में नहीं छिप सकेंगे भारतीय भगोड़े ! भारत को 'सुरक्षित देश' की सूची में शामिल करने जा रहा UK

'जीतन मांझी को हमेशा मुख्यमंत्री नीतीश को प्रणाम करके सदन मे जाना चाहिए', बोले गोपाल मंडल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -