हरदोई में दुखद हादसा, कार-रिक्शा की टक्कर में 5 की मौत; 4 गंभीर रूप से घायल
हरदोई में दुखद हादसा, कार-रिक्शा की टक्कर में 5 की मौत; 4 गंभीर रूप से घायल
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है. लखनऊ हाईवे पर एक तेज रफ्तार वैगनआर और CNG रिक्शा के बीच जोरदार टक्कर हो गई. इस घटना में 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई और 4 अन्य गंभीर रूप से जख्मी हो गए . यह हादसा ट्रामा सेंटर के निकट हुआ. इस हादसे में एक बच्ची और उसकी मां सहित कुल 5 लोगों की दर्दनाक मौत होने की खबर है. 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, हादसा इतना भीषण था कि शवों के टुकड़े सड़क पर इधर-उधर बिखर गए. वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक (SP) ने मौके पर पहुंचकर दूसरे पुलिसकर्मियों के साथ मिलकर बचाव अभियान शुरू करवाया. घायलों को उपचार के लिए फ़ौरन मेडिकल कॉलेज में एडमिट किया गया. वहीं पांचों मृतकों के शवों को पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया गया.

लखनऊ से आ रही तेज रफ्तार वैगनआर कार हाईवे पर दूसरी तरफ से आ रहे CNG रिक्शा से टकरा गई. भीषण हादसे में CNG रिक्शा और वैगनआर कार सवार 5 लोगों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. गंभीर रूप से जख्मी 4 लोगों का उपचार अस्पताल में चल रहा है. SP राजेश द्विवेदी ने कहा कि मृतकों में हरदोई के कोतवाली शहर क्षेत्र के सांडी चुंगी निवासी अंकुर सिंह ( 22) रामदुलारी ( 38) उनकी बेटी हर्षिता (3), श्याम सिंह (45) और राजबहादुर का नाम शामिल है.

एजेंटों के चक्कर में आकर पहुँच गए सऊदी अरब, अब सड़कों पर रहने को मजबूर हैं राजस्थान के 15 युवा

खालिस्तानी प्रोपेगेंडा चला रहा था BBC ? ट्विटर हैंडल को सरकार ने किया बैन

दलित उमेश पाल का परिवार बोला- हमें सीएम योगी पर पूरा भरोसा, अतीक अहमद को मिले फांसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -