स्वतंत्रता दिवस समारोह के लिए हैदराबाद में की जा रही है यातायात व्यवस्था
स्वतंत्रता दिवस समारोह के लिए हैदराबाद में की जा रही है यातायात व्यवस्था
Share:

हैदराबाद: गोलकुंडा किले में रविवार को स्वतंत्रता दिवस समारोह से पहले हैदराबाद सिटी पुलिस ने यातायात व्यवस्था की जानकारी दी है. इसके अनुसार रविवार को सुबह सात बजे से दोपहर 12 बजे तक रामदेवगुड़ा से गोलकुंडा किला जाने वाला मार्ग आम वाहनों के लिए बंद रहेगा. रामदेवगुडा से गोलकुंडा किले में प्रवेश का उपयोग ए, बी और सी कार पास धारकों के लिए किया जाएगा, जिन्हें सुबह 7.30 से 11 बजे तक ध्वजारोहण समारोह सहित स्वतंत्रता दिवस समारोह में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया जाता है।

सिकंदराबाद, बंजारा हिल्स, मसाब टैंक, मेहदीपट्टनम की ओर से ए, बी और सी कार पास वाले वाहनों पर आने वाले सभी आमंत्रितों को रेठी बावली और नानल नगर जंक्शनों से होकर बालिका भवन, लंगर हौज फ्लाईओवर, टीपू खान ब्रिज की ओर बाएं मुड़ना होगा। रामदेवगुडा जंक्शन, मकाई दरवाजा और गोलकोंडा किला गेट पर उतरने के लिए दाएं मुड़ें। उतरने के बाद, एक कार पास धारक को अपने वाहनों को किले के मुख्य द्वार के सामने मुख्य सड़क पर खड़ा करना चाहिए, जबकि बी पास धारकों को अपने वाहनों को गोलकुंडा बस-स्टॉप पर खड़ा करना चाहिए। सी कार पास धारकों को गोलकुंडा बस-स्टॉप के पास दाएं मुड़ने के बाद फुटबॉल मैदान में वाहन खड़ा करना चाहिए।

डी कार पास वाले वाहनों को प्रियदर्शिनी स्कूल, गोलकुंडा में उतरने के लिए शैकपेट नाला और तोलीचौकी, सेवन टॉम्ब्स साइड बंजारा दरवाजा से होकर जाना पड़ता है और अपने वाहनों को प्रियदर्शिनी स्कूल के अंदर पार्क करना पड़ता है। सात मकबरे, बंजारा दरवाजा से ट्रैफिक सिग्नल के अंदर आने वाले ई कार पास धारक और ओवैसी ग्राउंड के लिए तत्काल बाएं मुड़ते हैं। एफ पास वाले वाहन, आम जनता अपने वाहनों पर कार्यक्रम स्थल पर आ रहे हैं, उन्हें लैंगर हौज फ्लाईओवर के नीचे से गुजरना होगा, यू टर्न लेना होगा और फतेह दरवाजा की ओर बाएं मुड़ना होगा और अपने वाहनों को फतेह दरवाजा के पास हुडा पार्क में पार्क करना होगा, जबकि आम जनता आ रही है। शैकपेट और तोलीचौकी सात मकबरे के अंदर अपने वाहन पार्क कर सकते हैं।

हिमाचल प्रदेश में बढ़ी मुसीबतें, पहाड़ गिरने से रुका चेनाब नदी का बहाव

तेलंगाना में नए हवाई अड्डों को लेकर होगी एएआई अधिकारियों के बीच अहम् बैठक

ईडी की टीम ने तमिलनाडु के रामेश्वरम में विलायुथम के विभिन्न परिसरों में की छापेमारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -