'अरविंद केजरीवाल मानसिक रूप से दिवालिया हो चुके हैं', रिंकिया के पापा वाले बयान पर मनोज तिवारी का पलटवार
'अरविंद केजरीवाल मानसिक रूप से दिवालिया हो चुके हैं', रिंकिया के पापा वाले बयान पर मनोज तिवारी का पलटवार
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली की 7 लोकसभा सीटों पर छठे चरण में 25 मई को वोटिंग होना है। दिल्ली में चुनाव प्रचार अब आखिरी चरण में पहुंच चुका है तो वहीं जुबानी जंग भी तीखी हो चली है। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को नॉर्थ ईस्ट दिल्ली सीट से भाजपा के प्रत्याशी मनोज तिवारी पर निशाना साधा। कांग्रेस प्रत्याशी कन्हैया कुमार के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने मनोज का नाम लिए बिना कहा कि रिंकिया के पापा को हराना है। केजरीवाल के इस बयान पर अब मनोज तिवारी ने पलटवार किया है। दिल्ली भाजपा के पूर्व अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल मानसिक रूप से दिवालिया हो चुके हैं। वो चारित्रिक रूप से भी दिवालिया हो चुके हैं। उन्होंने इल्जाम लगाया कि सीएम बाहर आने के बाद महिलाओं का अपमान करते हैं, महिला की पिटाई करवाते हैं। 

मनोज तिवारी ने कहा कि वो पीटने वाली महिला के हक़ में नहीं हैं, वो मारने वाले के हक में है। वो देश के टुकड़े-टुकड़े करने वाले के पक्ष में प्रचार करने आए हैं। उन्होंने केजरीवाल को महिला विरोधी बताते हुए कहा कि रिंकिया के पापा का अर्थ बेटी का पिता और वो (केजरीवाल) बेटी के पिता समर्थक नहीं हैं। वो बेटी के पिता को जीतते हुए नहीं देख सकते। मनोज तिवारी ने कहा कि 'रिंकिया के पापा को पराजित करना है', ये बहुत खतरनाक लाइन है। उन्होंने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि एक बेटी को तो मारा ही है, अब कहते हैं- एक बेटी के पिता को हराना है। हम चाहते हैं कि रिंकिया के पापा जीतें। मनोज तिवारी ने कहा कि पन्नू के आरोप की चर्चा करते हुए कहा कि यह कितना सही लगता है। केजरीवाल ने पन्नू से देश के टुकड़े-टुकड़े करने की डील की है। 

उन्होंने अरविंद केजरीवाल को शातिर अपराधी बताते हुए कहा कि जेल में यदि उनकी इन्सुलिन रोक ली गई तो इसका मतलब है कि उनके साथ आतिशी और सौरभ षड्यंत्र कर रहे हैं। मनोज तिवारी ने दावा किया कि जेल तो दिल्ली सरकार के अधीन आती है। उन्होंने कहा कि इसका कहीं ये मतलब तो नहीं कि उनके मंत्री ही उनसे खुश नहीं? वही मनोज तिवारी के खिलाफ इंडिया ब्लॉक की तरफ से कांग्रेस के उम्मीदवार कन्हैया कुमार ने कहा कि मुकाबला दिलचस्प नहीं है। यह अन्याय और न्याय की लड़ाई है। उन्होंने कहा कि लोग हमारे न्याय पत्र को स्वीकार कर रहे हैं। कन्हैया कुमार ने कहा कि गृह मंत्री कह रहे हैं कि भाजपा पहले ही 300 सीटें जीत चुकी है। यदि उन्हें (गृह मंत्री को) चुनाव से पहले चुनाव परिणाम पता चल जाए तो बधाई। कन्हैया ने तंज करते हुए कहा कि यदि वे जीत रहे हैं तो हम पर हमले क्यों कर रहे हैं, क्यों विपक्षी नेताओं को खरीद रहे हैं?

'आज सपा के लड़के जरा गलती करके दिखाएं, योगी सरकार उनका वो हाल करेगी...', बनारस में बोले PM मोदी

'सपा-कांग्रेस में बसती है औरंगजेब की आत्मा', विपक्षियों पर जमकर बरसे CM योगी

किर्गिस्तान में फंसे MP के 1200 छात्र, CM यादव ने कॉल कर लिया स्थिति का जायजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -