टीपीसीसी अध्यक्ष ए रेवंत रेड्डी ने मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव को दी चुनौती
टीपीसीसी अध्यक्ष ए रेवंत रेड्डी ने मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव को दी चुनौती
Share:

टीपीसीसी अध्यक्ष ए रेवंत रेड्डी ने मुख्यमंत्री केसीआर को यह साबित करने की चुनौती दी कि उनके गोद लिए गए गांवों के लोगों से किया गया कम से कम एक वादा पूरा हुआ है। कांग्रेस नेता ने कहा कि अगर सीएम वादों को पूरा करने पर रिपोर्ट सौंपते हैं, तो वह अपनी नाक रगड़ेंगे।

मुदुचिंतापल्ली गांव में अपने दो दिवसीय 'दलित गिरिजन डंडोरा' को समाप्त करते हुए, जिसे मुख्यमंत्री ने व्यापक विकास के लिए अपनाया था, रेवंत ने राज्य में गोद लिए गए गांवों के लोगों से किए गए वादों को लागू करने में विफल रहने के लिए राज्य सरकार की आलोचना की। फटकार लगाई। केसीआर बिना प्रेस को बताए टीआरएस मुख्यालय से प्रगति भवन के लिए रवाना हो गए।" कांग्रेस नेता ने कहा कि पार्टी पूरे राज्य में 'दलित बंधु' लागू करने की मांग कर रही है।

सरकार केवल मतदाताओं को लुभाने के लिए हुजूराबाद उपचुनाव में पायलट आधार पर इस योजना को लागू कर रही थी। उन्होंने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री ने ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (जीएचएमसी) चुनाव के समय बाढ़ राहत राशि जमा नहीं कर हैदराबाद के लोगों के साथ धोखा किया है। रेवंत ने श्रम मंत्री सीएच मल्ला रेड्डी पर भी निशाना साधा, उन पर गरीब किसानों की जमीन हड़पने और मेडचल जिले में करोड़ों की संपत्ति जमा करने का आरोप लगाया।

भारत ने नेपाल को तोहफे में दिया मेडिकल ऑक्सीजन प्लांट, कोरोना महामारी में मिलेगी मदद

आगरा में जहरीली शराब कांड के बाद नौ पुलिसकर्मी को किया गया निलंबित

दिल्ली एयरपोर्ट से डिपोर्ट की गई अफ़ग़ानिस्तान की महिला सांसद, भारत सरकार ने जताया दुःख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -