आगरा में जहरीली शराब कांड के बाद नौ पुलिसकर्मी  को किया गया निलंबित
आगरा में जहरीली शराब कांड के बाद नौ पुलिसकर्मी को किया गया निलंबित
Share:

आगरा: उत्तर प्रदेश सरकार ने पिछले 48 घंटों में जिले में जहरीली शराब से दस की मौत के बाद आगरा में 9 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है। और इसलिए जब जिला प्रशासन ने शुरू में आगरा के डौकी और देवरिया गांवों में एक शराब त्रासदी की खबरों का खंडन किया, तो बढ़ती मौतों के साथ, मुख्यमंत्री ने एडीजी, आगरा से जांच के आदेश दिए।

पुलिस ने पुष्टि की है कि चार लोगों की जहरीली शराब पीने से मौत हुई है और कहा कि छह अन्य लोगों की मौत के कारणों का पता लगाने के लिए जांच जारी है। “घटना के लिए तीन एसएचओ और छह कांस्टेबल सहित नौ पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। हमने दोषी आबकारी अधिकारियों और पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की सिफारिश भी सरकार को भेजी है।” नमूने परीक्षण के लिए भेजे गए। उन्होंने कहा कि इस प्रकार चारों लोगों की जहरीली शराब पीने से मौत हो गई।

आगरा में पिछले 4 दिनों में जहरीली शराब के सेवन से दस लोगों की मौत हो गई, देवरिया गांव में चार और शम्साबाद क्षेत्र के गढ़ी जहां गांव में दो लोगों की मौत हो गई। परिवार के सदस्यों ने बताया कि कौलारा कलां और बरकुला गांवों में जहरीली शराब पीने से 4 लोगों की मौत हो गई. लोगों ने कहा कि गांवों में नकली शराब आसानी से उपलब्ध है और प्रशासन से इसे बेचने वालों पर नकेल कसने का आग्रह किया।

भारत ने नेपाल को तोहफे में दिया मेडिकल ऑक्सीजन प्लांट, कोरोना महामारी में मिलेगी मदद

दिल्ली एयरपोर्ट से डिपोर्ट की गई अफ़ग़ानिस्तान की महिला सांसद, भारत सरकार ने जताया दुःख

बिहार में नाव पलटने से हुआ बड़ा हादसा, 20 लोग लापता.. तलाशी अभियान जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -