टोयोटा ने जारी किया अपनी नई कार का टीज़र
टोयोटा ने जारी किया अपनी नई कार का टीज़र
Share:

टोयोटा ने अमेरिकी बाजारों के लिए अपनी नई आने वाली थ्री रो SUV ग्रैंड हाईलैंडर का पहला टीजर भी जारी कर दिया गया है. कंपनी ने पुष्टि की है कि यह मॉडल 8 फरवरी को 2023 शिकागो ऑटो शो से अपनी शुरुआत करने वाली है. कंपनी के मुताबिक नई टोयोटा ग्रैंड हाईलैंडर टोयोटा के पोर्टफोलियो में स्टैंडर्ड हाईलैंडर और फुल साइज के SUV सिकोइया के बीच स्थित होने वाली है. 

टीजर में क्या दिखा?: टीजर इमेज में इसके रियर प्रोफाइल को दिखाया गया है इसमें दो-स्ट्रिप टेल लैंप्स, एक न्यू डिजाइंड टेलगेट और "ग्रैंड हाईलैंडर" नेमप्लेट है नजर आ रही है. यह कार हाइब्रिड मैक्स पावरट्रेन के साथ आने वाली है. इस SUV के पावरट्रेन सेटअप में एक 2.4 लीटर, 4-सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड इंजन और एक इलेक्ट्रिक मोटर शामिल होने वाली है, जो कि कंबाइंड रूप से 340 bhp की पॉवर और 542 Nm का टॉर्क आउटपुट जेनरेट करने का काम करेगा. ट्रांसमिशन के लिए इसमें 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स भी दिया जा रहा है.

कैसा होगा लुक?: नई टोयोटा ग्रैंड हाईलैंडर, मौजूदा हाईलैंडर की तुलना में बड़ी होगीहोने वाली है और इसमें क्रॉसओवर और हैंडलिंग डायनामिक्स देखने के लिए मिलने वाली है. स्पाई तस्वीरों से पता चलता है कि इस एसयूवी को फ्रंट की ओर से बॉक्सी लुक दिया जाने वाला है. अधिक लंबाई और व्हीलबेस जिसके बूट स्पेस को समान रखते हुए थर्ड रो के लिए अधिक स्पेस बनाएंगे. बाकी इस एसयूवी की अन्य जानकारियों के बारे में अभी खुलासा नहीं किया गया है.  

भारत में आएगी ये कार: टोयोटा इंडिया में अपनी नई एमपीवी इनोवा हाइक्रॉस को जनवरी में लॉन्च करने की तैयारी भी करने में लगी हुई है. यह MPV एडवांस ड्राइवर असिस्ट सिस्टम के साथ आने वाली देश ने टोयोटा की पहली कार होगी. इस कार में 186 bhp की पॉवर प्रोड्यूस करने वाला 2.0L नेचरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन भी दिया जा रहा है, जो कि मजबूत हाइब्रिड पावरट्रेन से लैस होगा. यह कार 7 या 8 सीटर के विकल्प में पेश होने वाली है.

भारत में जल्द ही दस्तक देगी ये कार, जानिए क्या है खासियत

ठंड में आप भी इस तरह कर सकते है अपनी गाड़ी की देखभाल

अब आप भी कार बिक्री पर कमा सकते है भर भर कर पैसे, जानिए कैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -