भारत में बंद हुआ टोयोटा फॉर्च्यूनर टीआरडी लिमिटेड संस्करण
भारत में बंद हुआ टोयोटा फॉर्च्यूनर टीआरडी लिमिटेड संस्करण
Share:

ऑटो-मोबाइल मेक टोयोटा इंडिया ने लोकप्रिय Fortuner SUV के TRD लिमिटेड संस्करण को बंद कर दिया है। नए विकास से यह भी पता चलता है कि आगामी फेसलिफ्टेड फॉर्च्यूनर को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। चुनिंदा डीलरों ने आगामी मॉडल पर अनौपचारिक बुकिंग स्वीकार करना शुरू कर दिया है।

टॉप-स्पेक डीज़ल-एटी वैरिएंट के आधार पर इस संस्करण को अगस्त 2020 में लॉन्च किया गया था। इसे 4x2 और 4x4 ड्राइवट्रेन के साथ पेश किया गया था। मॉडल को was 34.98 लाख और 8 36.98 लाख (एक्स-शोरूम) के बीच सीमा में रखा गया था और मानक मॉडल की तुलना में at 2.30 लाख अधिक कीमत पर खड़ा था।

मॉडल में ऑटो-फोल्डिंग ओआरवीएम, प्रबुद्ध स्कफ प्लेट और 360 डिग्री कैमरा सहित अनन्य विशेषताओं के साथ एक ऑल-ब्लैक इंटीरियर रंग योजना भी थी। इसमें अतिरिक्त कीमत पर टायर प्रेशर मॉनिटर, रियर पैसेंजर के लिए वायरलेस स्मार्टफोन चार्जर, हेड-अप डिस्प्ले, डिजिटल वीडियो रिकॉर्डर (डीवीआर), एक एयर आयनाइज़र और एक वेलकम डोर लैम्प जैसी अद्भुत सुविधाएँ भी हैं। यह 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ 177PS 2.8-लीटर डीजल इंजन आता है। फेसलिफ्टेड फ़ॉर्चुनर 2021 के आस-पास कुछ समय पहले शोरूम से टकरा सकता है और इसकी कीमत लगभग Fort 30 लाख (एक्स-शोरूम) हो सकती है।

फेस्टिव सीज़न के कारण नवंबर में जमकर बिके वाहन, थो​क बिक्री 12.73 फीसदी बढ़ी

सुरक्षा के मामले में इन कारों को मिल चुकी है कई रेटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -