किलर लुक में जल्द लॉन्च होगा Toyota Fortuner का लिमिटेड एडिशन, जाने डिटेल्स
किलर लुक में जल्द लॉन्च होगा Toyota Fortuner का लिमिटेड एडिशन, जाने डिटेल्स
Share:

दुनिया की अग्रणी वाहन निर्माता कंपनी Toyota की Fortuner लॉन्च के समय से ही अपने सेगमेंट में सबसे ज्यादा बिकने वाली एसयूवी बनी हुई है. दूसरी जनरेशन Toyota Fortuner में अब एक लिमिटेड एडिशन आने वाला है जो भारतीय बाजार में जल्द लॉन्च किया जाएगा. नए स्पेशल एडिशन में कंपनी दूसरे अतिरिक्त फीचर्स और विभिन्न कलर विकल्प देंगे. यह आने वाले महीनों में लॉन्च होने वाली एसयूवी के फेसलिफ्टेड संस्करण की आधिकारिक लॉन्च से पहले होगा. नई फॉर्च्यूनर फेसलिफ्ट को पहले ही स्पॉट किया जा चुका है और भारत से पहले इसे अंतर्राष्ट्रीय बाजारों में लॉन्च किया जाएगा. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

हार्ले डेविडसन ने धमाकेदार क्रूजर बाइक की लॉन्च, खासियत जानकर हो जाएंगे दीवाने

इस कार के लॉन्च को लेकर ऑटोकार इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक नई टोयोटा फॉर्च्यूनर लिमिटेड एडिशन में कंपनी एक 360 डिग्री कैमरा, ऑटोमैटिक-फोल्डिंग ORVMs और कई फीचर्स शामिल करेगी. अतिरिक्त फीचर्स के साथ इसकी कीमतों में बढ़ोतरी देखी जा सकती है. मौजूदा, नई टोयोटा फॉर्च्यूनर में BS6 मानक वर्जन की कीमत 28.18 लाख रुपये है, जो कि इसके एंट्री-लेवल वर्जन की कीमत है. वहीं, इसके टॉप-एंड वर्जन की कीमत 33.95 लाख रुपये है. इसमें सबसे खास बात यह कि कंपनी ने इसे BS6 मानकों के अनुरूप तो कर दिया, लेकिन इसकी कीमतों में कोई बदलाव नहीं किया है. हालांकि, कंपनी आने वाले कुछ दिनों में इसकी कीमतों में बढ़ोतरी कर सकती है.

2020 Skoda Octavia : डीलरशिप यार्ड में पहुंची कार, इस दिन से शुरू हो सकती है डिलीवरी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि लुक्स के मामले में लिमिटेड-एडिशन वर्जन अलग नहीं होगी. हालांकि, कंपनी इसमें एक डुअल-टोन पेंट स्कीम शामिल कर सकती है और साथ ही रियर में एक बैज भी दे सकती है ताकि यह रेगुलर वर्जन से अलग दिखे. दूसरे फीचर्स इसमें समान दिए जाएंगे. फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि टोयोटा फॉर्च्यूनर को कंपनी सिर्फ सिंगल वर्जन में उतारेगी या फिर लिमिटेड वर्जन में लॉन्च करेगी.

Mahindra Scorpio के इस वेरिएंट का स्टाइलिश लुक खरीदने के लिए कर देगा बेताब

Eicher Motors : कंपनी ने कोरोना से जंग में इतने करोड़ की मदद का किया ऐलान

Citroen C5 Aircross : कंपनी ने टाला लॉन्च, जानें संभावित फीचर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -