समंदर के ब्रिज पर घूम रहे थे सैलानी... तभी आ गया ड्रैगन
समंदर के ब्रिज पर घूम रहे थे सैलानी... तभी आ गया ड्रैगन
Share:

दुनिया में ऐसे लोगों की कमी नहीं है जिन्हें जानवरों से बहुत प्यार होता है. ऐसे लोग हर तरह के जानवरों के साथ दोस्ताना रवैया भी अपना बना लेते है. ना जानवर से जुड़े खतरों का उन्हें डर रहता है न जान जाने का डर. यदि ऐसा हर किसी के साथ नहीं होता. बहुत से लोगों के लिए खूबसूरत सफर भी तब सज़ा भी बन जाता है, जब उनका सामना किसी जानवर से हो जाता है. फिर तो कमरे में दुबके रहने के साथ साथ कोई और रास्ता सूझता ही नहीं है. ऐसा ही हुआ उन सैलानियों के साथ जो समंदर की सैर पर निकल गए थे. लेकिन अचानक खतरनाक जानवर से सामना हुआ तो दुम दबाकर फरार हो गए.

इंस्टाग्राम nature_lover_8872 पर साझा वीडियो में सैलानियों का रास्ता रोकते कोमोडो ड्रैगन को देखकर हर कोई हैरान हो जाएगा. कुछ टूरिस्ट समंदर पर बने ब्रिज पर गाइड के साथ आगे बढ़ते जा रहे है. तभी बाड़े को पार कर दो ड्रैगन्स पुल पर आ गए. जिन्हें देखते ही सैलानी दुम दबाकर भाग गए. वीडियो को 31,000 से अधिक लाइक्स मिले हैं.

 

करनी थी सैर मगर ड्रैगन को देख भागे: वायरल वीडियो में कुछ लोग आपको समुद्र के ऊपर बने लकड़ी के ब्रिज पर जाते दिखाई देने वाले है. जिनका सामना अचानक आ धमके 2 ड्रैगन से हो जाता है, जिसे  बोलते है कोमोडो ड्रैगन. जो बहुत खतरनाक माने जाते हैं. उनकी रफ्तार भी ऐसी होती है कि अगर दौड़ाने पर आएं तो आपको बचने का मौका नहीं देंगे. यही वजह थी कि ब्रिज पर आगे बढ़ रहे लोगों की नज़र जैसे ही कोमोडो ड्रैगन पर पड़ी, उनकी सोचने समझने की शक्ति गुम हो गई और बिना वक्त गंवाए उन्हें एक ही तरकीब सूझी- पीछे मुड़ो और फरार हो जाए. 

अमन राज ने जीता गुजरात ओपन, पुरस्कार में मिली इतनी राशि

मध्यप्रदेश में महिला ने एक साथ दिया 4 बच्चों को जन्म

45 साल के शख्स ने 10 वर्षीय मासूम का बलात्कार कर की हत्या, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -