गाइड ने जापानी यात्री को नशीला पदार्थ खिलाया, फिर...

वाराणसी. एक ओर भारत में पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए तरह-तरह की कोशिशें हो रही है, वहीं दूसरी ओर देश में विदेशी पर्यटकों पर हमले और लूटपाट की खबरे ख़त्म नहीं होती. अब प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में एक विदेशी पर्यटक से लूट की गई. जापान से घूमने आए पर्यटक को एक गाइड ने नशीला पदार्थ खिलाकर उसका सारा सामान लूट लिया. पुलिस ने पर्यटक की बताई गई जानकारी के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपी गाइड की तलाश शुरू कर दी है.

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि, जापान के निवासी अकीहिरो भारत घूमने के दौरान वाराणसी आए हुए थे. वहां उनकी दोस्ती एक टूरिस्ट गाइड से हो गई थी. बुधवार की शाम टूरिस्ट गाइड ने अकीहिरो को नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर और उनका सारा सामान, जिसमें एक कैमरा, मोबाइल फोन, करीब 50 हजार रुपये नकद तथा पासपोर्ट आदि गायब थे, लूटकर गायब हो गया.

होश आने पर अकीहिरो को अपने साथ हुई इस लूट का पता लगा. उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने अकीहिरो से घटना के सन्दर्भ में सारी मालूमात हासिल कर गाइड के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, साथ ही अकीहिरो को दूतावास भिजवाने की व्यवस्था की गई है. गाइड की तलाश की जा रही है.

माँ ने क्यों मार दिया अपनी 6 साल की बच्ची को

दुष्कर्मी देवर ने किया भाभी का बलात्कार

बच्चों के सामने माँ को चाकुओं से गोदा

Most Popular

- Sponsored Advert -