'सुल्तान' ने पीछे छोड़ा 'दंगल' को
'सुल्तान' ने पीछे छोड़ा 'दंगल' को
Share:

2016 में दो बड़े हीरो की फिल्मे आने वाली है जो कभी बहुत अच्छे दोस्त हुआ करते थे पर अब दोनों की दोस्ती में दरार आ गई है. अगले साल सलमान की फिल्म 'सुल्तान' और आमिर की फिल्म 'दंगल' आने वाली है. दोनों ही बॉलीवुड के सुपरस्टार है. सलमान की फिल्म ईद पर रिलीज होने वाली है और आमिर खान की फिल्म क्रिसमस पर रिलीज होने वाली है. ये दोनों एक्टर ही अपनी फिल्मो में पहलवान बने है.        

दोनों का फिल्मो में एक ही रोल है जब फिल्मे आएँगी तब ही पता चलेगा की किसने एक पहलवान का रोल अच्छे से किया है. लोगो को ज्यादा किसकी फिल्म पसंद आती है इन सब बातो पर अभी बहुत बहस हो रही है. इन दोनों एक्टर्स को अपनी फिल्मो को लेकर शायद कोई चिंता ना हो पर इनके फैंस को इनकी फिल्मो की बहुत चिंता है. 
 
अब तो बॉलीवुड में ऐसा हो गया है कि फिल्म की शूटिंग शुरू भी नहीं होती और लोग फिल्म के बारे में बाते करने लग जाते है. सलमान और आमिर की फिल्मो के पहले पोस्टर जारी हो चुके है. दोनों फिल्मो का फर्स्ट लुक देखकर सभी बाते बना रहे है कि किसका पोस्टर ज्यादा अच्छा है. सभी को सलमान की फिल्म 'सुल्तान' का पोस्टर ज्यादा पसंद आया है. 

सलमान अपनी सभी फिल्मो में एक जैसे ही दिखते है पर आमिर अपनी हर फिल्म में अलग रूप में दिखाई देते है आमिर ने अपनी फिल्म 'दंगल' के लिए भी अपना काफी वजन बढ़ाया है. सलमान भी अभी अपनी फिल्म 'सुल्तान' के लिए बहुत मेहनत कर रहे है. सलमान खान जानते है कि इस बार उनकी फिल्म का मुकाबला किसी छोटे एक्टर के साथ नहीं सुपरस्टार आमिर के साथ है. सलमान किसी भी बात में आमिर खान से पीछे नहीं रहना चाहते है.  

सलमान खान 'सुल्तान' फिल्म में कुछ अलग दिखाई देने वाले है उनके फर्स्ट पोस्टर में वे मुछो के साथ अच्छे लग रहे है. इस फिल्म के लिए सलमान ने अपने बाल भी छोटे करवाये है. आमिर भी अच्छे लग रहे है पर उनके पोस्टर को लोगो ने कम पसंद किया है. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -