5 रुपए का सिक्का बना देगा आपको लखपति, घर में रख दें इस जगह

आज के समय में हर कोई धनवान बनना चाहता है। ऐसे में लोग टोटके का सहारा लेते हैं और कई तरह के उपाय आजमाते हैं। अगर आप भी अमीर बनना चाहते हैं तो आज हम आपको कुछ टोटके बताने जा रहे हैं जो कर आप अमीर बन सकते हैं। आइए बताते हैं।

अमीर बनने के टोटके-

- अमीर बनने के लिए 5 रुपये के सिक्‍के पर सिंदूर से अपने नाम का पहला अक्षर लिखें। अब इसके बाद नाम लिखे हिस्‍से को ऊपर की ओर रखते हुए उसे छत पर पानी की टंकी पर रात भर के लिए रख दें। अगर पानी की टंकी न हो तो छत पर भी रखा जा सकता है। कहा जाता है ऐसा करने के बाद अगले दिन मां लक्ष्‍मी का आह्वान करते हुए उस सिक्‍के को लाल कपड़े में लपेटकर अपने पर्स में रख लें। जी हाँ और अब यह सिक्‍का आपको कुछ ही समय में अमीर बना देगा।

- अगर कर्ज में डूबे हुए हैं तो 5 रुपये के सिक्‍के का एक अन्‍य टोटका करें। इसके लिए पूजा स्थल पर चावल या फिर दूब से भरा एक कलश स्थापित करें। साथ ही कलश में 5 रुपये का सिक्का भी डालें। हर दिन उसकी पूजा करें। देखिएगा कुछ ही दिन में आर्थिक स्थिति में फर्क साफ नजर आने लगेगा। 

- अगर पैसे कमाने की तमाम कोशिशें असफल हैं तो यह उपाय करें। इसके लिए शुक्रवार की रात को पूजा स्थल पर एक चौकी पर कलश स्थापित करें। उस कलश में 5 रुपये का सिक्‍का रखें और उस पर केसर से स्वास्तिक का चिन्ह बनाएं। इसके बाद रोजाना उस कलश की पूजा करें। मां लक्ष्‍मी पैसों की बरसात कर देंगी। 

सरकार दे रही 6 लाख रूपए जीतने का मौका, आज ही भरे ये फॉर्म

सरकार दे रही 10 लाख रुपए जीतने का मौका, करना होगा ये छोटा सा काम

मेडिकल सर्विसेज रिक्रूटमेंट बोर्ड में निकली बंपर भर्तियां, 57000 तक मिलेगा वेतन

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -