ड्रा के बाद एफसी गोवा के मुख्य कोच जुआन फ्रेंड हुए निराश
ड्रा के बाद एफसी गोवा के मुख्य कोच जुआन फ्रेंड हुए निराश
Share:

एफसी गोवा ने गुरुवार को इंडियन सुपर लीग में नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी के खिलाफ 2-2 से ड्रॉ खेला। इस ड्रा के बाद एफसी गोवा के मुख्य कोच जुआन फ्रेंड ने परिणाम से अपनी निराशा व्यक्त की।

खेल के बाद कोच जुआन फ्रेंड ने कहा- "हम तीन अंक नहीं मिलने से पूरी तरह से निराश हैं। प्रिंसटन रेबेलो के चोटिल होने के बाद यह मुश्किल था। हम खेल के निर्माण में अभ्यास करते हैं। कभी-कभी दूसरे हाफ में हम खेलते हैं (प्रत्यक्ष) और जब आप खेलते हैं। उस तरह, इसे नियंत्रित करना मुश्किल है। " उन्होंने आगे कहा- "सेरिटॉन मैदान पर बहुत काम करता है। यह युवा खिलाड़ियों के लिए एक अच्छी छवि है। वह प्रशिक्षण में कड़ी मेहनत करता है, वह मैदान पर लड़ता है। कप्तान बनना उसके लिए खुशी की बात है।" कोच जुआन फ्रेंड आगे कहते हैं- टीम को सीजन के व्यवसायिक अंत में खेलने की अपनी शैली को बेहतर बनाने के लिए बहुत काम करना होगा।

खेल के बारे में बात करते हुए, गोवा ने अलेक्जेंडर रोमारियो जेसुराज (21') के माध्यम से स्कोरिंग को खोला, इससे पहले कि NEUFC ने गैलीगो (41') से पेनल्टी के बाद बराबरी कर ली। गैलोगो ने 83 वें मिनट में फिर से मौके से गोल करने से पहले गुरूजिंदर कुमार (80') के खुद के गोल के जरिए गौरों ने फिर से बढ़त ले ली, ताकि NEUFC के नाबाद पांच मैचों में रन बनाए।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -