फटी जींस विवाद को लेकर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का आया बड़ा बयान, कहा- नेताओं का इससे कोई...
फटी जींस विवाद को लेकर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का आया बड़ा बयान, कहा- नेताओं का इससे कोई...
Share:

नई दिल्लीः देश में बीते कुछ दिनों से सियासी हलचल काफी बढ़ गई है, वही इस बीच पक्ष-विपक्ष में भी जुबानी जंग तेज हो गई है। वही इस बीच फटी जींस को लेकर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने बड़ी बात कही है। उन्होंने कहा है कि लोग किस प्रकार से कपड़े पहनें, इससे नेताओं का कोई लेना-देना नहीं है। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि नेताओं का काम नीति तय करना तथा कानून का शासन सुनिश्चित करना है। 

वही एक मीडिया समूह की तरफ से आयोजित एक समारोह में कहते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कि कुछ चीजें पवित्र हैं तथा उनमें से एक है महिलाओं का अपना जीवन जीने के तरीके को चुनना तथा जिस ढंग से वे उपयुक्त समझें, समाज से जुड़ने का। आपको बता दें कि उत्तराखंड के सीएम पद संभालने के पश्चात् तीरथ सिंह रावत ने फटी जींस को लेकर बयान दिया था। उनके बयान का विरोध भारत भर में हुआ था वहीं कुछ व्यक्तियों ने मुख्यमंत्री रावत के बयान को उचित ठहराया था। 

मुख्यमंत्री रावत ने कहा था, ''मूल्यों में आई गिरावट युवाओं के अजीबोगरीब फैशन से झलकता है तथा वे घुटने पर फटी जींस पहनकर अपने को स्पेशल समझने लगते हैं।'' केंद्रीय मंत्री ने कहा, ''नेताओं का इस बात से कोई लेना-देना नहीं होना चाहिए कि व्यक्ति किस प्रकार से कपड़े पहनते हैं, क्या खाते हैं, वे क्या करते हैं क्योंकि हमारा काम नीति बनाना है तथा कानून का शासन सुनिश्चित करना है। कई नेताओं ने गलत बयानी की है।'' वही ये मुद्दा अभी भी थमने का नाम नहीं ले रहा है आए दिन इसको लेकर कई तरह के बयान सामने आ रहे है।

खड़गे का आरोप- निजीकरण के जरिए दलितों-पिछड़ों की नौकरियां ख़त्म करना चाहती है मोदी सरकार

आज और कल तमिलनाडु-केरल के दो दिवसीय दौरे पर रहेंगे जेपी नड्डा

एके एंटनी अपने संसदीय करियर पर समय निकालने के लिए है तैयार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -