टोरेटो ने लांच किया वायरलेस स्टीरियो हेडसेट
टोरेटो ने लांच किया वायरलेस स्टीरियो हेडसेट
Share:

दिल्ली: पोर्टेबल डिजिटल प्रोडक्ट बनाने वाली मार्केट कंपनी टोरेटो ने एक नया वायरलेस स्टीरियो हेडसेट मोनोटोन भारतीय बाजार में उतारा है. कंपनी ने इसकी कीमत 2,499 रुपये रखी है. कंपनी ने इसे आज के दौर के हिसाब से कॉम्पैक्ट, स्टायलिश और मल्टी फंक्शनल डिवाइस बताया है.

 

इस कंपनी ने अपने वायरलेस स्टीरियो हेडसेट को कॉम्पैक्ट, स्टायलिश और मल्टी फंक्शनल बनाया है जो कि युवा वर्ग को अपनी और अाकर्षित करेगा लाइटवेट फीचर के कारण इसे उपयोग में लाने वाले वर्कआउट, साइकिलिंग, डांस, वॉक, ट्रेवल, ट्रेक, कुकेरी या फिर बातचीत के दौरान इसका उपयोग आसानी से कर सकते हैं. मोनोटोन में सिलिकन एयर टिप्स लगे हैं. इसका डिजाइन मल्टीपल टास्किंग के लिए बेहतर है.

टोरेटो ने कंपनी ने अपने इस हेडसेट में नॉइज रिडक्शन फीचर को शामिल किया है मोनोटोन में नॉयज रिडक्शन फीचर है. कंपनी के मुताबिक इसमें साफ-सुथरी और तेज आवाज के अलावा बेहतरीन बेस का आउटपुट मिलेगा. इसे बाहरी आवाजों से दूर रहने के लिए डिजाइन किया गया है.  यह एचडी साउंड क्वालिटी से लैस है. मोनोटोन में 160mAh की बैट्ररी दी गई है. पूरी तरह चार्ज करने के बाद सात से नौ घंटों का बैकअप मिलता है मोनोटोन को हर मोबाइल, स्पीकर, पीसी और दूसरे अन्य डिवाइसेस के साथ अटैच किया जा सकता है.

आसुस के इन फोनों पर मिल रहा ओरियो अपडेट

लेनोवो का Moto G6 Play स्मार्टफोन हुआ लांच

सिनेमा लवर्स को खूब भा रहा Dell Inspiron के दो नए मॉडल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -