लेनोवो का Moto G6 Play स्मार्टफोन हुआ लांच
लेनोवो का Moto G6 Play स्मार्टफोन हुआ लांच
Share:

दिल्ली: मोटोरोला अाज अपने नए स्मार्टफोन Moto G6 Play को लांच करने जा रही है. इस स्मार्टफोन की सबसे बडी खासियत इस स्मार्टफोन को दो वेरियंट्स में पेश किया जा सकता है. मोटोरोला ने कंपनी ने इस मोबाइल के लांच की जानकारी अपने ऑफिशियल ट्वीटर अकाउंट से ट्वीट करके दी है. मोटोरोला का यह स्मार्टफोन लांच के बाद ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर एक्सक्लूसिली बिक्री के लिए उपलब्ध होगा. 

कंपनी मोटोरोला के इस स्मार्टफोन में 5.7 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दे सकती है. क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 427 ओक्टा-कोर SoC के साथ एड्रिनो 308 जीपीयू पर अाधारित इस स्मार्टफोन में 2जीबी रैम व 16 जीबी की इंटर्नल स्टोरेज भी दी जा सकती है. बता दें की इसके दूसरे वेरियंट में 3 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज मौजूद होगी. जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढाया जा सकेगा.

कनैक्टिविटी के लिए इस फोन में  ब्लूटुथ, वाई-फाई, 4जी VoLTE और ड्यूल सिम कार्ड स्लॉट जैसे फीचर्स शामिल हो सकते है. कैमरे की बात करें तो मोटोरोला के इस स्मार्टफोन में इसमें 12 मेगापिक्सल का रियर और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होने की उम्मीद है. एंड्रॉयड 8.0 ओरियो पर अाधारित मोटोरोला के इस फोन को पावर देने के लिए इसमें 4,000mAh की बैटरी होने की उम्मीद है. कीमत की बात करें तो इस स्मार्टफोन की कीमत लगभग 13,000 रुपए के अासपास हो सकती है.

सिनेमा लवर्स को खूब भा रहा Dell Inspiron के दो नए मॉडल

पांच हजार रूपए तक सस्ता हुआ Xiaomi का यह मोबाइल

सैमसंग के फोनों पर मिल रहा है 5000 रुपए तक का ऑफर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -