होटल में प्रेमी ने किया प्रेमिका को आग के हवाले :उत्तरप्रदेश
होटल में प्रेमी ने किया प्रेमिका को आग के हवाले :उत्तरप्रदेश
Share:

आगरा: सोमवार को ग्वालियर रोड स्थित एक होटल में प्रेमी द्वारा अपनी ही प्रेमिका को आग के हवाले करने का मामला सामने आया है. चीख पुकार होने पर होटलकर्मी कमरे में पहुंचे. लपटों से घिरी युवती बाथरूम में आग बुझाने का प्रयास कर रही थी. 90 प्रतिशत जली युवती को एसएन से दिल्ली रेफर किया गया है. आरोपित प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. प्रेमिका से पीछा छुड़ाने के लिए उसने यह कदम उठाया.

जानकारी के अनुसार, घटना सुबह करीब साढ़े नौ बजे की है. रोहता निवासी सोनम सुबह सात बजे घर से निकली थी. इटौरा के संदीप से उसकी लगभग डेढ़ साल पुरानी पहचान है. वह भी इसी समय अपने घर से निकला. दोनों होटल सिप्पी आए. बिना आईडी और लिखापढ़ी के होटल में कमरा लिया. कुछ समय बाद कमरा नंबर 103 से चीख सुनकर सामने ठहरे मुसाफिर ने होटलकर्मियों को बुलाया.

होटल स्टाफ आया तो कमरे से धुंआ बाहर आ रहा था. सोनम लपटों से घिरी थी. जैसे-तैसे आग बुझाई गई. पुलिस ने सोनम को इमरजेंसी भिजवाया. सोनम ने पुलिस को बताया कि संदीप ने आग लगाई है. वह पानी की बोतल में मिट्टी का तेल लेकर आया था. खाली बोतल पुलिस को कमरे में ही पड़ी मिली.

जिसके बाद सदर पुलिस ने संदीप की मां और भाभी को पकड़ लिया था. दबाव बना तो संदीप का भी ठिकाना पता चल गया. पुलिस ने दबिश देकर उसे दबोच लिया. वह यह बोल रहा है कि सोनम ने खुद आग लगाई.

रिलेटेड टॉपिक्स
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -