ये है 2020 के शीर्ष आईटीईएस खिलाड़ी
ये है 2020 के शीर्ष आईटीईएस खिलाड़ी
Share:

आईटीईएस पावर मूवर्स 2020 रिपोर्ट कहती है, इंफोसिस, टीसीएस, विप्रो, आईबीएम, कॉग्निजेंट 2020 के शीर्ष 5 आईटी खिलाड़ी हैं। होम एंड डेस्टिनेशन हायरिंग के काम नए रुझान हैं जो 2020 में आईटीआईएस पावर मूवर्स 2020 रिपोर्ट के अनुसार विजीकी द्वारा सामने आए हैं। एशिया का सबसे तेजी से बढ़ता PR-SAAS स्टार्ट-अप। ITeS की रिपोर्ट में भारतीय ITeS क्षेत्र के शीर्ष 25 खिलाड़ियों पर प्रकाश डाला गया है।

सेवाओं और उत्पाद के टूटने से पता चलता है कि, तीन भारतीय आईटी दिग्गज इंफोसिस, टीसीएस और विप्रो शीर्ष तीन में हैं। एंटरप्राइज़ उत्पाद श्रेणी में, डेल, एचपी, सिस्को और ओरेकल नेता के रूप में उभर कर आते हैं। रिपोर्ट आईटीईएस अंतरिक्ष के भीतर उभरते रुझानों के बारे में बात करती है जैसे कि घरेलू प्रौद्योगिकियों से काम को अपनाना, क्लाउड ऑफरिंग्स को शामिल करना और अधिग्रहण और साझेदारी की मजबूत लाइनअप जो कि वर्ष के दौरान अभ्यास किए गए थे। शीर्ष खिलाड़ियों द्वारा घोषणाओं के विश्लेषण से पता चलता है कि महामारी ने इस उद्योग में पारंपरिक आउटसोर्सिंग की प्रवृत्ति को सफलतापूर्वक उलट दिया है और एक लोकप्रिय अभ्यास के रूप में गंतव्य किराए पर लेने को जन्म दिया है।

वाइज़िके के सीईओ और सह-संस्थापक, अंशुल सुशील ने कहा: साल की पहली छमाही में बड़े पैमाने पर छंटनी और गहन वेतन कटौती के साथ, भारतीय आईटी उद्योग निश्चित रूप से हेडवांडर्स के अपने हिस्से से गुजरा है। अपने एनालिटिक्स टूल के माध्यम से समाचारों के माध्यम से कोशिश करके हमने तय किया कि गंतव्य किराए पर लेना और रिमोट काम करना उद्योग में शीर्ष उभरते रुझान हैं। 

कुत्ते की जान बचाने के लिए युवकों ने दे दी अपनी जान

Myntra ने 5 दिन में 32 लाख ग्राहकों को बेचे 11 करोड़ के आइटम

असेसमेंट ईयर के लिए चार करोड़ से ज्यादा आईटीआर किए गए फाइल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -