कुत्ते की जान बचाने के लिए युवकों ने दे दी अपनी जान
कुत्ते की जान बचाने के लिए युवकों ने दे दी अपनी जान
Share:

जिले के धानपुरा गांव की बॉडर में गुजरात से जालोर आ रही एक कार शनिवार को सडक़ पर आए एक कुत्ते को बचाने के कोशिश में एक पेड़ से टकरा गई। हादसे में 3 व्यवसायियों की जान चली गई है । जबकि, तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों मृतक जोधपुर, बाड़मेर व डीसा के मूल निवासी है।

मिली जानकारी के अनुसार गुजरात में व्यवसाय करने वाले जोधपुर के राकेश धारीवाल, बाड़मेर के विमल बोथरा और डीसा निवासी भरतभाई कोठारी अपने दो अन्य दोस्तों अरविंद व पूरा भाई के साथ जालोर के पास एक मंदिर में दर्शन करने आ रहे थे। प्रातः तकरीबन 11 बजे जालोर से 10 किलोमीटर पहले धानपुरा गांव की सरहद में सडक़ पर एकाएक एक कुत्ता उनकी कार के सामने आ गया। चालक ने उसे बचाने का कोशिश किया लेकिन नाकाम होता चला गया है। कार की चाल अधिक होने के वजह चालक नियंत्रण खो बैठा और कार तेज रफ्तार के साथ सडक़ से नीचे उतर कर एक पेड़ से जा टकराई। पेड़ से टकराते ही कार के परखच्चे उड़ गए।

जंहा इस बात का पता चला है कि हादसे में राकेश धारीवाल, विमल बोथरा व भरतभाई की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई। जबकि अरविंद व पूरा भाई के साथ चालक जख्मी हो गए। गंभीर रूप से जख्मी अरविंद व पूरा भाई को उपचार के लिए डीसा ले जाया गया। वहीं चालक का जालोर में उपचार चल रहा है। आस-पास के लोगों ने घटनास्थल पर पहुंच राहत कार्य शुरू किया और सभी को कार से बाहर निकाल अस्पताल पहुंचाया।

देश में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच कम हुए मौत के आंकड़े

ऐश्वर्या से लेकर लूलिया वंतूर तक कई अभिनेत्रियों को डेट कर चुके है सलमान खान

इन राशिवालों के लिए बन रहे है खास योग, यहाँ जानें अपना राशिफल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -