Myntra ने 5 दिन में 32 लाख ग्राहकों को बेचे 11 करोड़ के आइटम
Myntra ने 5 दिन में 32 लाख ग्राहकों को बेचे 11 करोड़ के आइटम
Share:

फैशन ईकॉमर्स प्लेटफॉर्म Myntra ने शुक्रवार को सूचित किया है कि उसने अपने 13 वें, पांच दिवसीय एंड ऑफ रीजन सेल के दौरान 32 लाख से अधिक ग्राहकों को 1.1 करोड़ आइटम बेचे, जो 24 दिसंबर को समाप्त हो गए। ऑनलाइन प्लेटफॉर्म ने सूचित किया कि उसने 50 लाख से अधिक ऑर्डर को पूरा किया, फैशन कार्निवाल में पिछले शीतकालीन संस्करण की तुलना में यातायात में 51 प्रतिशत की वृद्धि देखी गई। Myntra ने कहा कि इसने रिकॉर्ड-ब्रेकिंग सेल को संसाधित किया, जो चरम पर 19,000 से अधिक आइटम प्रति मिनट था।

लगभग 4.3 करोड़ अद्वितीय उपयोगकर्ताओं ने मंच का दौरा किया और 54% नए ग्राहक अधिग्रहण टियर 2, 3 शहरों और उससे आगे आए। दुकानदारों के बीच पसंदीदा महिलाओं का पश्चिमी वस्त्र है, जो 2.5 मिलियन से अधिक वस्तुओं की बिक्री करता है। Myntra के सीईओ, अमर नागरम ने कहा, "इस साल के अंत की घटना ने ब्रांडों के साथ हमारी साझेदारी को भी मजबूत किया है क्योंकि उन्होंने अपने ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ खरीदारी का अनुभव प्रदान करने के लिए खुद को सुदृढ़ करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। दुकानदारों के बीच सबसे लोकप्रिय श्रेणियों में पुरुषों की जींस और स्ट्रीट वियर, महिलाओं की जातीय, पुरुषों की आकस्मिक और स्पोर्ट्स फुटवियर भी शामिल हैं।

कंपनी ने कहा, Myntra ने 19,000 से अधिक आइटम और 8,000 ऑर्डर प्रति मिनट चरम पर संसाधित किए हैं और कुल मिलाकर पांच मिलियन ऑर्डर के तीन मिलियन आइटम वितरित किए हैं, 27,000+ पिनकोड में 20,000 से अधिक स्टोरों के लिए कैराना नेटवर्क के विस्तार के लिए धन्यवाद। कंपनी ने कहा कि कुल ऑर्डर का लगभग 48 फीसदी पुरुष उपभोक्ताओं को और 52 फीसदी महिला उपभोक्ताओं को दिया गया, जबकि शेष उत्पाद यूनिसेक्स थे। दिल्ली, बेंगलुरु, मुंबई, हैदराबाद और पुणे बिक्री के लिए योगदानकर्ताओं की सूची में सबसे ऊपर है, जबकि लखनऊ, पटना, जयपुर, देहरादून, एर्नाकुलम और नासिक शीर्ष 2 और 3 शहरों की सूची में शीर्ष पर हैं।

कुत्ते की जान बचाने के लिए युवकों ने दे दी अपनी जान

सोने की कीमतों में फिर आई गिरावट, जानिए क्या है दाम

पांच कंपनियों ने 2020 में 5 ट्रिलियन मार्केट कैप के साथ की समाप्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -