डालें एक नज़र, आज की 10 बड़ी ख़बरों पर
डालें एक नज़र, आज की 10 बड़ी ख़बरों पर
Share:

पंजाब के सामने हैदराबाद ने रखा 160 रनो का लक्ष्य

IPL 10 के 19 वे मैच में पंजाब ने टॉस जीत कर हैदराबाद को पहले बल्लेबाजी करने का आमंत्रण दिया. SRH की तरफ से पहले बल्लेबाजी करने उतरे सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और टीम के कप्तान डेविड वार्नर ने शानदार शुरआत की.

आईपीएल 10 : रोमांचक मुकाबले में KKR ने DD को दी पटकनी

IPL का खुमार तो अभी अपने चरम पर है और सभी के सर चढ़ा हुआ है. आईपीएल के दसवें सीजन में आज 18वे मुकाबले में दिल्ली डेयरडेविल्स (DD) और कोलकत्ता नाइट राइडर्स (KKR) आपने सामने हुए. गंभीर और ज़हीर की टीम में हुई भिड़ंत में आज DD ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया जो कि उनके लिए नुकसानदेह साबित हुआ.

तीन तलाक महिलाओं के अधिकार पर है वार

लखनऊ : उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर की जयंती पर आयोजित किए जाने वाले पुस्तक विमोचन कार्यक्रम में उपस्थितों को संबोधित कर रहे थे।

घाटी में पथराव, कमांडर काॅन्फ्रेंस आज से

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर राज्य में तनाव के चलते श्रीनगर के लालचौक क्षेत्र में सुरक्षा दस्ते पर पथराव किया गया। कुछ युवकों ने पुलिस जवानों का विरोध करते हुए पथराव किया। दरअसल पुलवामा में छात्रों पर लाठीचार्ज किया गया था।

PM मोदी ने कहा : चिकित्सक लिखें जेनेरिक दवा, गरीबों को मिलेगी सस्ती दवाइयां

सूरत : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने गुजरात दौरे के दूसरे दिन सूरत पहुंचकर मल्टि स्पेशिलिटी हाॅस्पीटल का शुभारंभ किया। इस चिकित्सालय को किरण मल्टि स्पेशिलिटी हाॅस्पिटल नाम दिया गया है।

मस्जिदों की अजान से पड़ता है नींद में खलल, बंद हो ये गुंडागर्दीः सोनू निगम

मुंबई : आज सुबह-सुबह सिंगर सोनू निगम ने कुछ ऐसे ट्वीट किए है, जिसको लेकर विवाद हो सकता है. सोनू निगम ने आज ट्वीट कर मस्जिद में होने वाली अजान का मुद्दा उठाया.

दिग्विजय ने सेना पर की विवादित टिप्पणी, अनुपम खेर ने कहा : राष्ट्रवाद दिखाना जरूरी

नई दिल्ली : कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने विवादास्पद बयान देते हुए कहा था कि जिन कश्मीरियों को आतंकी मारते हैं, वहीं भारतीय सेना के जवान भी इन युवकों को मारते हैं.

आईपीएल में जमकर नाचने वाली चीयर लीडर के बारे में ये बातें नहीं जानते होंगे आप

आईपीएल 10 का रोमांच अपने चरम पर है. अब तक अपने कई मुकाबलों के रोमांच को एन्जॉय किया होगा. आईपीएल मुकाबलों में खिलाडियों के शानदार प्रदर्शन और लम्बे-लम्बे छक्कों के साथ चीयर लीडर्स के कातिल डांस की झलक भी देखने को मिलती है.

पिता की तेरहवीं करने पहुंचे पंत, आंखे हुई गीली

नई दिल्ली : आईपीएल टीम के दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाडी ऋषभ पंत की खेल भावना और जज्बे को आज हर कोई सलाम करता है. और ऐसा हो भी क्यों ना उन्होंने अपने पिता के निधन के चंद दिनों बाद ही अपनी टीम के प्रति ज़िम्मेदारी को समझते हुए टीम में वापसी की.

SP सरकार के खिलाफ सामने आ रहे हैं भ्रष्टाचार के मामले

लखनऊ : उत्तरप्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्ववाली सरकार बनने के बाद पूर्ववर्ती समाजवादी पार्टी की सरकार के कथित घोटाले एक के बाद एक सामने आ रहे हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -