आईपीएल 10 : रोमांचक मुकाबले में KKR ने DD को दी पटकनी
आईपीएल 10 : रोमांचक मुकाबले में KKR ने DD को दी पटकनी
Share:

IPL का खुमार तो अभी अपने चरम पर है और सभी के सर चढ़ा हुआ है. आईपीएल के दसवें सीजन में आज 18वे मुकाबले में दिल्ली डेयरडेविल्स (DD) और कोलकत्ता नाइट राइडर्स (KKR) आपने सामने हुए. गंभीर और ज़हीर की टीम में हुई भिड़ंत में आज DD ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया जो कि उनके लिए नुकसानदेह साबित हुआ.

DD ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 168 रन बनाये थे और KKR के सामने 189 रनो का लक्ष्य रखा था. KKR इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी तो उसके सलामी बल्लेबाज कुछ खास कमल नहीं दिखा सके. महज़ 5 रनो के स्कोर पर KKR का पहला विकेट गिरा. और इसी तरह KKR के शुरूआती 3 विकेट बहुत जल्दी ही गिर गए और दर्शकों को लगने लगा कि KKR की पारी बहुत जल्द समाप्त हो जाएगी.

लेकिन युसूफ पठान और मनीष पांडे ने KKR को सँभालते हुए बेहतरीन खेल दिखाया. युसूफ पठान ने 39 गेंदों में 6 चौके और 2 छक्कों की सहायता से 59 रन बनाये. KKR की तरफ से सर्वाधिक रन मनीष पांडे ने बनाये. पांडे ने नवाद 69 रन बनाये जिसमे पांडे ने 49 गेंदों का सामना करते हुए 4 चौके और 3 छक्के जड़े.

आखिरी क्षणों में मैच का रोमांच अपने चरम पर था जब KKR को 5 गेंदों में 9 रन चाहिए थे और उनका छठा विकेट गिरा. इसके बाद मनीष पांडे ने एक सिक्स लगाया और KKR को महज़ 2 गेंदों में 2 रन चाहिए थे, उसके बाद मनीष ने अगली ही गेंद पर 2 भाग कर KKR को जीत दिला दी. KKR ने 6 विकेट खोकर 169 रन बना लिए. मैन ऑफ़ द मैच मनीष पांडे रहे.

आईपीएल 10 : आज DD के सामने KKR की चुनौती

SRH को 17 रनो से पराजित कर KKR ने मैच किया अपने नाम

IPL-10 T20 के तीसरे मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने गुजरात लायंस को दी करारी मात, 10 विकेट से हराया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -