PM मोदी ने कहा : चिकित्सक लिखें जेनेरिक दवा, गरीबों को मिलेगी सस्ती दवाइयां
PM मोदी ने कहा : चिकित्सक लिखें जेनेरिक दवा, गरीबों को मिलेगी सस्ती दवाइयां
Share:

सूरत : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने गुजरात दौरे के दूसरे दिन सूरत पहुंचकर मल्टि स्पेशिलिटी हाॅस्पीटल का शुभारंभ किया। इस चिकित्सालय को किरण मल्टि स्पेशिलिटी हाॅस्पिटल नाम दिया गया है। यह चिकित्सालय गुजरात के सूरत क्षेत्र में है। यह पाटीदार आरोग्य ट्रस्ट द्वारा संचालित किया जाएगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चिकित्सालय का शुभारंभ करने के बाद आम सभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि गुजरात ने पानी को अपनी शक्ति बनाया।

उन्होंने कहा कि देश जनशक्ति से चलता है। उन्होंने चिकित्सकों से अपील की कि वे जेनरिक दवाओं का उपयोग करें। उनका कहना था कि सरकार इन दवाओं के उपयोग के लिए कानून का निर्माण करेगी। दिल के मरीजों को लेकर भी बेहतरी से काम करने और लोगों से गांवों के विकास में योगदान देने की अपील प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि सरकार सस्ती दवाओं को लेकर कार्य कर रही है।

उन्होंने कहा कि कई बार यदि मध्यमवर्ग में कोई सदस्य बीमार हो जाता है उसे घर की सारी आर्थिक गतिविधियां प्रभावित होती हैं। उनके लिए उपचार का खर्च उठाना मुश्किल होता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि उन्होंने अधिकार भाव से लोगों के बीच कार्य किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि प्रधानमंत्री बनने के बाद भी मुझे अपनापन मिला। यह बहुत महत्वपूर्ण है।

उन्होंने कहा कि आदमी पद से नहीं प्यार से बड़ा होता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम के दौरान राज्य के मुख्यमंत्री विजय रूपानी, पूर्व मुख्यमंत्री आनंदीबेन पटेल, उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल आदि नेता मौजूद थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चिकित्सालय का अवलोकन करने के ही साथ विजिटर बुक का अवलोकन किया।

लोकसभा स्‍पीकर की पुस्‍तक 'मातोश्री' पीएम के हाथों हुई लोकार्पित

व्यापम घोटाले से पीड़ित छात्र ने दी PM मोदी को आत्महत्या की धमकी

सूरत में पीएम नरेंद्र मोदी का रोड शो, पुरे शहर ने किया स्वागत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -