Share:
घाटी में पथराव, कमांडर काॅन्फ्रेंस आज से
घाटी में पथराव, कमांडर काॅन्फ्रेंस आज से

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर राज्य में तनाव के चलते श्रीनगर के लालचौक क्षेत्र में सुरक्षा दस्ते पर पथराव किया गया। कुछ युवकों ने पुलिस जवानों का विरोध करते हुए पथराव किया। दरअसल पुलवामा में छात्रों पर लाठीचार्ज किया गया था। कथित तौर पर इसी के विरोध में कुछ युवा एकत्रित हुए और उन्होंने लालचौक क्षेत्र में पुलिस व प्रशासन का विरोध करते हुए पथराव कर दिया। हालांकि सुरक्षाबलों ने स्थिति को नियंत्रित करने के लिए आंसू गैस का उपयोग कर दिया। पत्थरबाजों और सेना के बीच हो रहे घमासान की ग्राउंड रिपोर्ट CRPF के डीजी ने तैयार की।

गौरतलब है कि सेना की कमांडर काॅन्फ्रेंस में कश्मीर को लेकर चर्चा होना है यह काॅन्फ्रेंस सोमवार से प्रारंभ होगी। यह कान्फ्रेंस 23 अप्रैल तक आयोजित होना है। इसमें थल सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत, केंद्रीय रक्षा मंत्री अरूण जेटली, रक्षा सचिव जी मोहन कुमार और सेना के कमांडर्स शामिल होंगे।

इसके पूर्व रविवार को भारत के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल और सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने भेंट कर महत्वपूर्ण चर्चा की। दोनों की ही बैठक करीब 1 घंटे तक चली। विशेषज्ञ मान रहे हैं कि गर्मी का मौसम आगे बढ़ने के ही साथ बर्फ पिघलेगी और इसके बाद घाटी में घुसपैठ और पत्थरबाजी की घटना भी बढ़ सकती है।

CM मुफ्ती ने की सेना प्रमुख से भेंट, कहा सेना की कार्रवाई का होता है नकारात्मक असर

जम्मू कश्मीर में भड़की हिंसा 54 घायल, एक की मौत

श्रीनगर उपचुनाव में फारूख अब्दुल्ला आगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -