डाले एक नज़र आज की दस बड़ी ख़बरों पर
डाले एक नज़र आज की दस बड़ी ख़बरों पर
Share:

न्यायाधीशों को मिलेगा सातवें वेतनमान का लाभ

उच्च और उच्चतम न्यायलय के न्यायधीशो को सांतवे वेतनमान का लाभ मिलेगा इस फैसले की मंजूरी केबिनेट की एक अहम् बैठक में हुई |

देश में बना पहला 6 सीटर विमान भरेगा उड़ान

नई दिल्ली. देश में बना पहला 6 सीटर विमान 6 सालों के इंतज़ार के बाद उड़ान भर सकेगा. डीजीसीए ने इस विमान को रजिस्टर कर दिया है. अब विमान की परीक्षण उड़ान के साथ-साथ देश में स्वदेशी विमान बनाने का सपना भी उड़ान भरेगा.

राजद तेजस्वी के नेतृत्व में लड़ेगा बिहार का अगला चुनाव

पटना : राजनीति में विरासत सौंपने का चलन हो गया है. इस कारण परिवारवाद बढ़ रहा है. इसी परम्परा को निभाते हुए राजद भी बिहार का अगला विधान सभा चुनाव पूर्व उपमुख्यमंत्री और लालू प्रसाद के बेटे तेजस्वी प्रसाद यादव के नेतृत्व में लड़ने की घोषणा की है. 

पहली बार ब्रह्मोस ने किया सुखोई का सफर

नईदिल्ली। भारत ने पहली बार किसी लड़ाकू विमान के माध्यम से सुपरसोनिक क्रूज़ मिसाइल लक्ष्य पर छोड़ने और लक्ष्य भेदने का सफल परीक्षण किया। 

रिहा हुआ आतंकी सरगना

इस्लामाबाद। लाहौर उच्च न्यायालय ने आतंकी हाफिज सईद की नज़रबंदी की अवधि को बढ़ाने से इन्कार कर दिया है। न्यायालय ने सरकार की याचिका को खारिज कर दिया है। 

अब ISI के निशाने पर भगवा नेता

नई दिल्ली. विश्व स्तर पर किरकिरी के बावजूद आतंक का गढ़ बन चुका पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. घाटी में सुरक्षा बलों से मुंहतोड़ जवाब मिलने के बाद अब वह भारत में अपनी दहशतगर्दी को अंजाम देने के लिए नए-नए तरीके अपना रहा है.

शत्रुघ्न सिन्हा ने पूछा पद्मावती पर क्यों चुप हैं मोदी - बच्चन

नईदिल्ली। लोकप्रिय फिल्म अभिनेता और पटना साहिब से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने कुछ राज्यों में रिलीज़ के लिए प्रतीक्षारत फिल्म पद्मावती, पर हुए विवाद को लेकर सवाल किए हैं, उन्होंने इस मामले में ट्वीट किया।

गांगुली को मुशर्रफ का फ़ोन....

हर किसी के साथ कई बार जाने-अनजाने ऐसे किस्से हो जाते हैं जिन्हे वह कभी भुला नहीं सकता. ऐसे ही एक घटना को याद करते हुए भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली ने कोलकाता में जानकारी दी. 

कमजोर लोगों को चुप रहने को कहा जाता है : ओवैसी

अहमदाबाद : गुजरात चुनाव को लेकर सभी पार्टियां अपनी-अपनी ताकत आजमा रही हैं. वहीं कांग्रेस हार्दिक पटेल को लेकर काफी उत्साहित नज़र आ रही है.

भाजपा ने दिया था 1200 करोड़ रूपए का आॅफर: हार्दिक पटेल

अहमदाबाद। गुजरात विधानसभा चुनाव के प्रचार - प्रसार के बीच पाटीदार अनामत आंदोलन समिति के नेता हार्दिक पटेल ने कहा कि, कांग्रेस ने पाटीदार समुदाय के लिए दिए जाने वाले आरक्षण प्रावधान को मान लिया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -