डालिये एक नज़र 10 बड़ी ख़बरों पर
डालिये एक नज़र 10 बड़ी ख़बरों पर
Share:

RCB की एक बार फिर 19 रनो से शर्मनाक हार

इस बार आईपीएल-10 में सभी RCB की परफॉर्म देखकर हैरान है क्योकि उन्होंने अभी तक 12 मैच खेले है जिसमे से सिर्फ 2 मैच ही वे जीते है.

निर्भया के दोषियों को होकर रहेगी फांसी, SC ने बरक़रार रखी सजा

नई दिल्ली : देश के बहुचर्चित और झकझोर देने वाले निर्भया गैंगरेप और हत्या के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने सभी आरोपियों की फांसी की सजा पर मोहर लगाते हुए इसे बरक़रार रखा है.

प्रधानमंत्री मोदी ने सार्क देशो को दिया तोहफा

नई दिल्ली. आज सार्क देशो को प्रधानमंत्री मोदी ने अपने वादे को पुरे करते हुए आसमानी तोहफा दिया है. आज भारतीय स्पेस एजेंसी यानि इसरो दक्षिण एशिया संचार उपग्रह जीसेट-9 को लांच कर दिया है.

आम आदमी पार्टी को लग सकता एक और झटका

नई दिल्ली : इन दिनों आप पार्टी के सितारे गर्दिश में है.चुनावों में लगातार हार और पार्टी के अंदर कलह से जूझ रही आम आदमी पार्टी को जल्‍द ही एक और झटका सहन करने के लिए तैयार रहना होगा .

शिवपाल यादव ने समाजवादी सेक्‍युलर मोर्चा पार्टी, मुलायम बने अध्यक्ष

लखनऊ : अपने भतीजे और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव से जारी राजनीतिक विवाद और अनबन ने एक नई राजनीतिक पार्टी को जन्म दें दिया. शिवपाल यादव ने शुक्रवार को अलग पार्टी बनाने का ऐलान किया.

अफगान के राष्ट्रपति ने पाकिस्तान यात्रा का न्योता ठुकराया

काबुल: अफगानिस्तान के राष्ट्रपति अशरफ गनी ने पाकिस्तान के प्रमुख नागरिक और सैन्य अधिकारियों द्वारा दिए गए इस्लामाबाद की यात्रा के निमंत्रण को नामंजूर कर दिया है.

COA के निर्देश : BCCI जल्द चैम्पियंस ट्राफी टीम की घोषणा करे

नई दिल्ली: जून माह से शुरू होने जा रही चैंपिंयस ट्रॉफी के लिए अभी तक भारतीय क्रिकेट टीम का ऐलान नहीं हुआ है. वही BCCI के इस ढीले रवैये को देखते हुए आज सीओए ने बीसीसीआई को तत्काल चैम्पियंस ट्राफी टीम की घोषणा करने के निर्देश दिए है.

कश्मीर में युवाओं को भड़का रहे विदेशी चैनल

श्रीनगर : कश्मीर में सेना और पुलिसकर्मियों पर पथराव करते युवा लोगों के दृश्य अख़बार और टीवी की सुर्खियां बन रहे है. घाटी के युवाओं में सेना और सरकार के प्रति इस आक्रोश को सिर्फ आतंकी ही नहीं बल्कि सऊदी अरब और पाकिस्तान के टीवी चैनल्स भी भड़का रहे हैं.

कोर्ट के फैसले से पहले निर्भया की मां बोली- रेप कहने के लिए दो शब्द लेकिन असर बहुत बड़ा

नई दिल्ली: नई दिल्ली : देश के बहुचर्चित और झकझोर देने वाले निर्भया गैंगरेप और हत्या के मामले में सुप्रीम कोर्ट आज शुक्रवार को फैसला सुनाएगा.

रुक रुक कर जली ट्यूबलाइट,टीजर रिलीज

आखिरकार सलमान खान की फिल्म का टीजर रिलीज कर ही दिया गया. दर्शक इस टीजर का पिछले काफी समय से इन्तजार कर रहे थे.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -