सुबह का पैगाम 10 बड़ी ख़बरों के नाम
सुबह का पैगाम 10 बड़ी ख़बरों के नाम
Share:

विरोधी नहीं समझ रहे कैशलेस इकाॅनमी-जेटली

नई दिल्ली : केन्द्रीय वित्त मंत्री अरूण जेटली ने कहा है कि हमारी सरकार देश में कैशलेस अर्थव्यवस्था को लागू करने के लिये प्रतिबद्ध है। उनका कहना है कि लोगों को हम कैशलेस व्यवस्था को समझाने का प्रयास कर रहे है

माॅल के भीतर छुपाकर रखा था कालाधन

नई दिल्ली : आयकर विभाग के अधिकारियों ने एक माॅल के भीतर छुपाकर रखे कालेधन का पता लगाया है। बताया जाता है कि माॅल के बेसमेंट में कई लाॅकर्स और खुफिया सेफ मिले है, जिनमें काली कमाई रखी गई।

अधिकारियों ने पकड़ा 814 किलो गांजा

हैदराबाद :  राजस्व खुफिया निदेशालय की टीम ने कार्रवाई करते हुये 814 किलो से अधिक गांजा पकड़ने में कामयाबी हांसिल की है। पुलिस ने बताया कि कार्रवाई के दौरान पकड़ा गया गांजा, नए वर्ष की पार्टी में उपयोग करने के लिये ले जाया जा रहा था।

प्रस्ताव को लेकर इजराइल और अमेरिका में ठनी

जेरूसलम :  संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद में प्रस्ताव पारित होने के बाद इजराइल और अमेरिका के बीच ठन गई है। इजराइल ने न केवल अमेरिका की आलोचना की है वहीं उसके संयुक्त राष्ट्र के कदम को शर्मनाक भी बताया।

पाक ने दी इजराइल को परमाणु हमले की धमकी

न्यूयाॅर्क: पाकिस्तान ने इजराइल को यह चेताया है कि वह अपनी हद में रहे, अन्यथा पाकिस्तान उस पर परमाणु हमला बोल सकता है। इजराइल को परमाणु हमले की धमकी पाकिस्तानी डिफेंस मिनिस्टर ख्वाजा मुहम्मद आसिफ ने दी है।

सिंधु जल बंटवारे पर कमजोर पड़ा पाकिस्तान का पक्ष

नई दिल्ली। पाकिस्तान द्वारा भारत के खिलाफ अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पहल की गई है। इस दौरान सिंधु जल समझौते को लेकर पाकिस्तान द्वारा भारत विरोधी पहल की गई है।

दलबीर कौर ने थामा बीजेपी का दामन

नई दिल्ली : दलबीर सिंह कौर ने बीजेपी का दामन थाम लिया है।  पाकिस्तानी जेल में अपनी जान गंवाने वाले सरबजीत सिंह  की बहन दलबीर बीजेपी में आने  के पहले कांग्रेस तथा अकाली दल में भी रह चुकी है।

यूपी में सपा नहीं करेगी गठबंधन-शिवपाल

नई दिल्ली :  उत्तर प्रदेश मंे समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव ने गठबंधन की अटकलों को विराम देते हुये स्पष्ट कर दिया है कि पार्टी किसी भी दल के साथ गठबंधन नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि सपा अपने दम पर ही राज्य में विधानसभा चुनाव लड़ेगी

GOOD NEWS : IPL में फिर दिखेगा सहवाग का जलवा, होगी चौको- छक्कों की बारिश

नई दिल्ली  : पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग कभी ट्विटर तो कभी कमेंट्री से धूम मचा रहे है. इसके साथ ही इनके फैंस के लिए खुशखबरी  है. अब सहवाग को उनके फैंस जल्द ही IPL के अगले सीजन के लिए किंग्स इलेवन पंजाब के कोच के रूप में देख पाएंगे.

मोहम्मद शमी के इस फोटो पर सोशल मीडिया पर हंगामा     

नई दिल्ली :  भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी मोहम्मद शमी को इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं होगा कि जिस फोटो को वे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे है, उसे देखकर न केवल धर्मभीरू लोग भड़क उठेेंगे वहीं गंदे कमेंट्स का भी उन्हें सामना करना पड़ जायेगा।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -