बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरों का धमाका
बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरों का धमाका
Share:

आखिर मिल ही गयी राखी सावंत,अब मार रही है जमानत के लिए हाथ पैर

राखी सावंत हमेशा आपने उटपटांग बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में बानी रहती है. लेकिन इस बार उन्हें उनका एक बयान काफी भरी पड़ा और इसका खामियाज ये रहा कि आज राखी को अपनी जमानत के लिए भटकना पड़ रहा है.

नए निर्देशको पर भरोसा करना अब आदित्य राय कपूर के लिए मुश्किल

आदित्य राय कपूर ने लीड एक्टर के रूप में अपनी डेव्यू फिल्म आशिकी 2 से सभी का दिल जीत लिया था. लेकिन शायद उनकी सारी सक्सेस इसी फिल्म में थी. इस फिल्म के बाद लीड रोल में उनकी कोई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल नहीं मचा सकी.

क्या आप जानते है पहली बार कौन सी फिल्म में काम किया था कपिल शर्मा ने

कपिल शर्मा की डेव्यू फिल्म के बारे में यदि किसी से पूछा जाए तो उनका एक ही जबाब होता है. कि कपिल शर्मा की पहली फिल्म 'किस किस से प्यार करू' है. लेकिन क्या आप जानते है कपिल शर्मा बहुत पहले ही बॉलीवुड में डेव्यू कर चुके है. 

करण जोहर ने आखिर ले ही लिया अक्षय कि पत्नी ट्विंकल खन्ना से बड़ा बदला

करण जोहर इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में छाये हुए है. उनके बैनर तले बानी फिल्म बाहुबली का दूसरा पार्ट भी आने वाला है तथा उन्होंने आपने दोनों बच्चो को भी घर लेकर आ गए है इसलिए पूरा बॉलीवुड उनको बधाई दे रहा है. 

Hottie Mummy करीना कपूर एक बार फिर लौटी आपने पुराने हॉट अंदाज़ में

करीना कपूर भले ही प्रेग्नेंसी के चलते पर्दे और लाइमलाइट से दूर रही हो लेकिन उन्होंने अपनी फेन्स फॉलोइंग बाकायदा बरक़रार रखी. नार्मल डिलीवरी के बाद करीना ने आपने आप को फिर उसी लुक में ढाल लिया है.

सुनील शेट्टी का टीवी पर जोरदार कमबैक,इंडियाज असली चैंपियन टीवी शो होस्ट करते आएंगे नजर

सुनील शेट्टी का टीवी पर जोरदार कमबैक,इंडियाज असली चैंपियन टीवी शो होस्ट करते आएंगे नजर.सुनील शेट्टी काफी दिनों से स्क्रीन से दूर है. फिल्मो काम करना उन्होंने इसलिए बंद कर दिया क्योकि उन्हें उनके पिताजी की देखरेख करनी थी.

एंगेला ने ऋतिक को बताया करीबी...

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन जिनकी जिंदगी में काफी चटपटे अनुभव हमे अक्सर ही सुनने को मिलते ही रहते है. देखा जाए तो ऋतिक मामले में अब घरवाली व बाहरवाली दोनों ने ही उन्हें कही का नही छोड़ा है.

मामा-भांजे की पार्टी तस्वीरे सामने आई....

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान के भांजे आहिल शर्मा का फर्स्ट बर्थडे (30 मार्च) मालदीव में मनाया गया था. जी हाँ, आपको जनाब भांजे आहिल व सलमान मामू के धमाचोकड़ी वाले कारनामे तो पता ही होंगे की किस तरह से जब यह दोनों एक दूसरे के साथ साथ होते है तो एक तरह से जबरदस्त धमाल व फन हमे देखने को मिल जाता है, तथा ऐसे में जब बात हो सलमान खान के भांजे आहिल के जन्मदिन की बात तो सलमान मामा का जिक्र भी लाजमी ही है.

काजोल ने करण को गुस्से में कहा, 'कुछ लोग होते है जो ईमानदारी का ढोंग करते हैं'

बॉलीवुड की डीडीएलजे वाली अभिनेत्री काजोल व फिल्ममेकर करन जौहर के बीच में आई कड़वाहट के बारे में तो आप जानते ही है. अब वैसे भी दोनों की ही राहे पूरी तरह से जुदा है. काजोल ने वैसे भी देखा जाए तो करन जौहर की बहुत सी फिल्मो में अपने दमदार अभिनय की छाप को छोड़ा है तथा उनकी फिल्मे सफल भी रही है.

साऊथ के सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे की Ex कर रही कहीं और शादी....

साऊथ के दिग्गज सुपरस्टारों में शुमार नागार्जुन के बेटे के बारे मे हमे यह सुनने में आ रहा है की उनकी एक्स फियांसे श्रिया भूपल जो के उनसे अब अलग हो चुकी है तथा साथ ही साथ यह भी सुनने में आया है की वह जल्द ही एक NRI से शादी भी करने वाली है.

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -