बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरों का ब्लास्ट
बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरों का ब्लास्ट
Share:

अमिताभ बच्चन के साथ कटरीना, दिशा और अनुष्का ने लूटी महफ़िल

जब भी कोई अवार्ड शो होता है तो सबसे ज्यादा बॉलीवुड की एक्ट्रेस सुर्ख़ियों में रहती है जिसकी बजह होती है उनकी फैशनेबल ड्रेस. ऐसा ही जलवा बीते मंगलवार को Hello Hall of Fame Awards 2017 में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों ने बिखेरा. 

लंदन से वापस लौटते समय पति के साथ कुछ इस अंदाज़ में नजर आयी करीना कपूर

करीना कपूर भले ही अभी फिल्मो से दूरी बनाये हुए है लें वे चर्चा में हमेशा ही बनी रहती है. अर्जुन कपूर के साथ 'की एंड का' में आखरी बार दिखी एक्ट्रेस करीना फिलहाल छुटियाँ मना रही है.

करण जोहर, अजय देवगन के बाद अब सुनील ग्रोवर पर KRK उगल रहे है बयानी जहर

KRK यानि कमाल आर खान हमेशा बॉलीवुड सितारों की टांग खीचते ही नजर आते है आज तक उन्होंने सुर्खियां ही इसी बात की बटोरी है. पहले करण जोहर फिर अजय देवगन लेकिन अब बेचारा बेकसूर सुनील ग्रोवर भी KRK की चपेट में आने से नहीं बच सका. 

फिल्म 'रईस' का प्रमोशन अब पड़ रहा है शाहरुख़ पर भारी

'रईस' फिल्म ने भले ही बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई की हो और यह दर्शको को खूब पसंद भी आयी हो लेकिन इस फिल्म के प्रमोशन का खामियाजा अब शाहरुख़ को भुगतना पड़ेगा. आप सोच रहे होंगे कि फिल्म तो कब की रिलीज हो गयी है. 

फिल्म में ‘पूर्णा’ की हिम्मत देख अपने आंसू नहीं रूख पाए भारत के राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी

भारत के राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी बड़े दिनों के बाद चर्चा में आये है. और इस चर्चा का कारण है कि एक छोटी सी बच्ची ने राष्ट्रपति जी को रोने पर मजबूर कर दिया और अपने आंसू नहीं रोक पाए हमारे देश के राष्ट्रपति. 

सलमान खान की भाभी के बालो ने बदल लिया अपना रूप,आप भी देखकर रह जायेंगे हैरान

सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म 'ट्यूबलाइट' और 'टाइगर ज़िंदा है' को लेकर काफी सुर्ख़ियों में है. लेकिन इस समय उनकी भाभी और अरबाज़ खान की पत्नी अपने बालो को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई है. 

इनसे प्रभावित होकर अक्षय ने बदल लिया था अपना नाम

अक्षय कुमार बॉलीवुड के खिलाडी के नाम से जाने जाते है. भले ही अक्षय ने अपनी पहचान खुद ही बनायीं है. लेकिन इनकी पहली फिल्म में इनको अक्षय नाम से नहीं बल्कि उनके रियल नाम राजीव भाटिया कहकर पुकारा जाता था. 

फिल्मो में नहीं बल्कि सीमा पर तैनात होकर देश की रक्षा करना चाहते थे दिलजीत सिंह

दिलजीत सिंह दोसांझ अभी खूब सुर्ख़ियों में छाये हुए है. जिसका कारण है हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म फिल्लोरी तथा कलर्स चेनल पर प्रसारित हो रहे शो में जज की भूमिका. 

 

इस क्रिसमस पर पड़ सकती है संजू और सल्लू के बीच दुश्मनी की दरार

दिवाली,ईद और क्रिसमस बॉलीवुड के बड़े सितारों के लिए अपनी फिल्मे रिलीज करने के लिए ख़ास दिन होते है. दिवाली पर शाहरुख़, ईद पर सलमान और क्रिसमस पर आमिर खान के साथ राजकुमार हिरानी. इन दिनों इनकी फिल्मे अपने समय पर आती ही है. 

800 करोड़ के बजट में बन रही इस फिल्म में अमिताभ बच्चन निभाएंगे सबसे अहम रोल

अमिताभ बच्चन एक ऐसी शख्सियत है जो उम्र के इस पड़ाव में भी फिल्मो में इतने एक्टिव है. आज उनके सह कलाकारों का तो पता भी नहीं चलता लेकिन अमिताभ बच्चन आज भी 800 करोड़ के बजट की भी फिल्मो में काम करने के लिए तत्पर तैयार है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -