बॉलीवुड की धमाकेदार 10 खबरे
बॉलीवुड की धमाकेदार 10 खबरे
Share:

दक्षिणअफ्रीका में भी खूब चमक रही है बाजीराव की तलवार

भारत समेत कई देशो सफलता प्राप्त कर चुकी संजयलीला भंसाली की फिल्म बाजीराव मस्तानी ने दक्षिण अफ्रीका में भी धूम मचा रखी है. जी हाँ दक्षिण अफ्रीका अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में बाजीराव मस्तानी ने कई पुरस्कार अपने नाम कर लिए है...

'रंगून' पर भड़कते हुए करीना अब क्या बोल गई....​ 

अभिनेत्री की रिवाल्वर रानी यानि हम बात कर रहे है अभिनेत्री कंगना के बारे में जिनकी फिल्म रंगून सिनेमाघरो में अभी फिलहाल चल रही है लेकिन ऐसी नही चल रही है जैसी की कंगना को उम्मीद थी.. 

देखिये सलमान-शाहरुख की ये Throw Back PHOTO

अभिनेता वरुण धवन आजकल अपनी फिल्म जुड़वाँ2 के चलते सुर्खियों में बने हुए है व अपनी इस फिल्म में वरुण भी सलमान भाई की ही तरह अपने डबल अवतार में  नजर आएंगे यानि प्रेम और राजा..

वकील साहब की अभी भी बल्ले बल्ले..

अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म 'जॉली एलएलबी2' के बारे में तो आप सभी जानते ही है. फिल्म अभी भी बॉक्स ऑफिस पर अपनी दमदार कमाई को जारी रखे हुए है. फिल्म में हमे अभिनेता अक्षय कुमार के साथ ही साथ खूबसूरत...

मेरी फिल्म को सीक्वल मत कहना..

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन व आलिया भट्ट के दमदार अभिनय से सजी फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनियां के बारे में तो आप सभी अच्छे से जानते ही है फिल्म में हमे वरुण व आलिया भट्ट का एक दम धमाकेदार रोल..

गुरमेहर कौर मामले में अनुराग ने भी फड़फड़ाते हुए बोला...

बॉलीवुड के चर्चित फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने भी अब गुरमेहर कौर विवाद मामले में अपना पक्ष रखते हुए कुछ कहा है. जी हाँ गौरतलब है की अभी कुछ समय  से यह मामला काफी सुलग रहा है व इस मामले में पहले भी तिग्मांशु धुलिया...

बाहुबली के भल्लालदेव का घर भी है काफी भव्य.

Bahubali 2 Updates : बॉलीवुड के साथ ही साथ साउथ की फिल्मो में भी अपना जबरदस्त परचम लहरा चुकी फिल्म बाहुबली के बारे में तो आपको बता दे की फिल्म का अब दूसरा भाग भी बनकर तैयार है व सभी को अब इस फिल्म..

अमिताभ-जैकी श्रॉफ की देखिये हंसी ठिठौली....Watch Pics

बता दे की बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्म 'सरकार 3' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. जी हाँ, बॉलीवुड निर्देशक  रामगोपाल वर्मा की फिल्म के इस ट्रेलर में हमे अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म की पूरा स्टार कास्ट..

रिया सेन की 'सेक्स की डिमांड' पर वेटर हुआ बेहाल

बॉलीवुड मे अपनी सेक्सी छबि से मशहूर एक्ट्रेस रिया सेन तब सुर्ख़ियों मे आ गयी जब उन्होंने अपने आप को सेक्सी गर्ल कहते हुए होटल के एक वेटर से ही सेक्स की डिमांड कर बैठी...

लोगो ने किया नजरअंदाज़ तो रेमो डिसूजा ने लिया यह बड़ा फैसला

जी हाँ कहते है एक कलाकार सबसे ज्यादा लोगो कि तालिया और वाहवाही पर खुश होता है लेकिन जब उसके परफार्म कि और कोई ध्यान नहीं देता है तो उसका दिल टूट जाता है कुछ ऐसा ही हुआ बॉलीवुड के..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -