एक नजर 10 बड़ी खबर पर
एक नजर 10 बड़ी खबर पर
Share:

PM मोदी ने संसद में की नोटबंदी और सर्जिकल स्ट्राइक की सर्जरी, विपक्ष को दिया करारा जवाब

नई दिल्ली : लगता है आज पीएम नरेंद्र मोदी राष्ट्रपति के अभिभाषण के धन्यवाद प्रस्ताव के लिए पूरी तैयारी करके आए थे. एक ओर उन्होंने अपनी सरकार की उपलब्धियों का आंकड़ों के साथ बखान किया,

अमेरिका भारत के साथ, मसूद अजहर पर बैन लगाने के लिए UN में दी अर्जी

नई दिल्ली: हाल में मिली जानकारी में पता चला है कि अमेरिका ने आतंकवाद के खिलाफ कदम उठाते हुए पठानकोट हमले के मास्टरमाइंड मसूद अजहर पर बैन लगाने के लिए मंगलवार को UN में अर्जी दी है.

PM मोदी ने ली चुटकी, कहा : भगवंत मान होते तो घी की जगह कुछ और पीने के लिए कहते

नई दिल्ली : आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संसद में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद दिया. इस दौरान PM मोदी ने विपक्ष के हमलों का एक-एक कर जवाब दिया.

साइको किलर उदयन ने आज फिर किया नया खुलासा, और भी की हत्याएं, पढ़ें पूरी स्टोरी

भोपाल। प्रेमिका की हत्या कर उसकी लाश पर चबूतरा बनाने वाले मामले में एक और सनसनीखेज खुलासा सामने आया है. आरोपी उदयन का किरण (परिवर्तित नाम) नाम की एक अन्य लड़की से अफेयर था.

कैलाश सत्यार्थी के घर हुई चोरी, नोबेल पुरस्कार की रेप्लिका ले गए चोर

नई दिल्ली : नोबेल पुरस्कार विजेता कैलाश सत्यार्थी के घर पर चोरी होने की घटना सामने आई है. इस दौरान चोर अपने साथ बाकि सामान के अलावा नोबेल पुरस्कार की रेप्लिका ले गए हैं.

अंतर्राष्ट्रीय सीमा के पास मारा गया पाक घुसपैठिया

पठानकोट : देश की सरहद की रक्षा कर रहे बीएसएफ के जवानों की सतर्क निगाहों से चोरी-छुपे भारत में घुसने की कोशिश करने वाला पाक घुसपैठिया खुद को बचा न सका.

ट्रम्प का संकल्प इस्लामिक आतंकवाद खत्म करके रहेंगे

वाशिंगटन : अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने कट्टरपंथी इस्लामिक आतंकवाद के खिलाफ फिर एक बार कड़ा सन्देश देते हुए कहा कि अमेरिका और उसके मददगार 'मौत की ताकतों' को, जो 'तबाही को पूजते हैं' खत्म करके रहेंगे.

ओवैसी के तीखे बोल, इस बार यूपी में तीन तलाक की आवश्यकता है

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में पहली बार ओवैसी पार्टी में चुनाव प्रचार पर उतरे है। अभी तक एआईएमआईम ने प्रदेश में 36 सीटों पर अपने उम्मीदवार चुनावी मैदान में खड़े किए हैं।

कोबरा को KISS करने के चक्कर में इस तरह हुई युवक की मौत, जानकर रह जाओगे आप हैरान

मुंबई: हाल में सांप पकड़ने वाले युवक की जान सांप के साथ सेल्फी लेने के चक्कर में चली गयी. बेलापुर में रहने वाला 25 वर्षीय सोमनाथ माथे सांप और अन्य जानवरों को पकड़कर उन्हें बचाता था,

T20 में 39 सिक्स और 14 चौकों के साथ दिल्ली के मोहित अहलावत ने बनाई ट्रिपल सेंचुरी

नई दिल्ली: दिल्ली के ललिता पार्क में चल रहे एक टी-20 मैच में मोहित अहलावत नाम के खिलाडी ने शानदार प्रदर्शन करते हुए ट्रिपल सेंचुरी बनाई है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -