एक नजर 10 बड़ी खबर पर
एक नजर 10 बड़ी खबर पर
Share:

जरूरत हुई तो सर्जिकल स्ट्राईक करेगा भारत

नई दिल्ली। थल सेना प्रमुख बिपिन रावत ने कहा कि भारत शांति चाहता है लेकिन यदि जरूरत हुई तो हम सर्जिकल स्ट्राईक करेंगे। इतना ही नहीं सेना प्रमुख ने सेना के ऐसे जवानों को लेकर चर्चा की जो अपनी परेशानियों को लेकर सोशल मीडिया में वीडियो वायरल कर चुके हैं।

कटनी के सिंघम SP गौरव तिवारी पर बनने जा रही है फिल्म

कटनी: हाल में मिली जानकारी में पता चला है कि कटनी के SP गौरव तिवारी के तबादले को लेकर लगातार लोगो द्वारा किये जा रहे प्रदर्शन के बाद वे पुरे देश में सुर्खियों में आ गए है.

सुप्रीम कोर्ट ने कहा-नहीं रोक सकते बजट पेश करने से

नई दिल्ली : केन्द्र की मोदी सरकार इस बात से फिलहाल चिंता से मुक्त हो गई है कि समय से पहले आम बजट पेश करने में उसे कोई बाधा आयेगी।

कोलकाता में आरएसएस को मिली कार्यक्रम की अनुमति

नई दिल्ली। राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ मकर संक्रांति के अवसर पर कोलकाता में हिंदू सम्मेलन का आयोजन करना चाहता है। ऐसे में उसने प्रशासन से अनुमति मांगी थी लेकिन प्रशासन ने यहां पर एक अन्य कार्यक्रम होने और पुलिस बल के उसमें लगने का हवाला दिया और कहा कि आरएसएस के कार्यक्रम के लिए व्यवस्थाऐं नहीं हो सकेंगी।

आरबीआई का जवाब, कहा-नोटबंदी सरकार का फैसला

मुंबई : संसद की वित्त विषयक समिति को जवाब देते हुये आरबीआई ने यह स्पष्ट कर दिया है कि नोटबंदी का फैसला केन्द्र की मोदी सरकार का था।

कांग्रेस के हुये सिद्धू, अमृतसर से लड़ेंगे चुनाव

नई दिल्ली : बीजेपी का दामन छोड़ने वाले नवजोत सिंह सिद्धू कांग्रेस के हो गये है और वे अब पंजाब विधानसभा चुनावी मैदान में कूदने की तैयारी में है। शुक्रवार को पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष कैप्टन अमरिंदर सिंह ने यह ऐलान किया है कि सिद्धू अमृतसर सीट से चुनाव लड़ेंगे।

केजरी के बोल-पैसे लो पर वोट ’आप’ को ही दो

जालंधर : पंजाब विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी ने अपनी ताकत झोंकना शुरू कर दी है। शुक्रवार को पार्टी मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जालंधर के विभिन्न क्षेत्रों में रोड शो कर लोगों को संबोधित करते हुये विपक्षी दलों पर तंज कसा।

गोवा में BJP जीती तो पर्रिकर बन सकते हैं CM

नई दिल्ली : गोवा विधान सभा चुनाव में इस बार बीजेपी बिना सीएम चेहरे के चुनाव लड़ेगी. केंद्रीय मंत्री और राज्य में पार्टी के चुनाव प्रभारी नितिन गडकरी ने यह संकेत दिया है कि बीजेपी के जीतने पर चुनावों के बाद अगर पार्टी विधायक तय करेंगे तो मनोहर पर्रिकर को अगला सीएम बनाया जा सकता है.

सीधा प्रसारण होगा ट्रंप के शपथ समारोह का

वाॅशिंगटन : अमेरिका के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का शपथ ग्रहण समारोह का सीधा प्रसारण किया जायेगा। दुनिया भर के लोग सीध प्रसारण का लाभ ट्विटर के माध्यम से उठा सकेंगे।

सीरिया ने दी इजरायल को हमला न करने की चेतावनी

दमिश्क। इजरायल ने दमिश्क के पश्चिम क्षेत्र के सैन्य हवाई अड्डों पर हमला किया है। इस तरह का आरोप सीरिया ने लगाया है। सीरिया के प्रशासकों व नेताओं ने आरोप लगाया है कि इजरायल ने यहां पर राॅकेड चलाए जिससे काफी नुकसान हुआ है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -