टूलकिट मामले ने लिया नया मोड़, कांग्रेस के दो नेताओं को नोटिस भेजे जाने पर बोले राहुल- सत्य डरता नहीं...
टूलकिट मामले ने लिया नया मोड़, कांग्रेस के दो नेताओं को नोटिस भेजे जाने पर बोले राहुल- सत्य डरता नहीं...
Share:

दिल्ली पुलिस की तरफ से कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कथित ‘कोविड टूलकिट’ केस में माइक्रो-ब्लॉगिंग पोर्टल ट्विटर के दफ्तर पर छापेमारी किए जाने के एक दिन पश्चात् मंगलवार को कहा कि सत्य डरता नहीं है। राहुल गांधी ने हैशटैग टूलकिट के साथ ट्वीट किया कि सत्य डरता नहीं। वहीं दिल्ली पुलिस ने टूलकिट केस में कांग्रेस पार्टी से सबंधित दो व्यक्तियों को जांच में सम्मिलित होने के लिए नोटिस भेजा है। 

वहीं कांग्रेस ने कथित ‘कोविड टूलकिट’ केस में मंगलवार को 11 केंद्रीय मंत्रियों के ट्वीट का हवाला देते हुए ट्विटर से अपील की कि इन नेताओं को लेकर भी उसी प्रकार की कार्रवाई की जाए जो ‘मैनिपुलेटेड मीडिया’ (छेड़छाड़ किया हुए तथ्यों) तथा फर्जीवाड़े के दूसरे मामलों में की जाती है। कांग्रेस महासचिव एवं मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने केंद्रीय मंत्रियों-गिरिराज सिंह, पीयूष गोयल, स्मृति ईरानी, रविशंकर प्रसाद, प्रह्लाद जोशी, धर्मेंद्र प्रधान, रमेश पोखरियाल निशंक, थावरचंद गहलोत, हर्षवर्धन, मुख्तार अब्बास नकवी तथा गजेंद्र सिंह शेखावत के ट्वीट के यूआरएल ट्विटर इंडिया के प्रबंधन को एक चिट्ठी के जरिए भेजे हैं तथा कारवाई की मांग की है।

सुरजेवाला ने ट्विटर प्रबंधन को भेजी चिट्ठी में कहा कि ‘फर्जी सामाग्री को प्रसारित करने के लिए ट्विटर के मंच के दुरुपयोग करने’ तथा ‘मैनिपुलेटेड मीडिया’ के दूसरे मामलों में कार्रवाई का जो मापदंड अपनाया जाता है, वही इन मंत्रियों के ट्वीट के केसों में भी अपनाया जाए। फिलहाल, इन वरिष्ठ मंत्रियों तथा भारतीय जनता पार्टी की ओर से कांग्रेस के इस फैसले पर किसी भी तरह की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

यूपी में 18 लोगों को 1 जून से लगने लगेगी वैक्सीन, सीएम योगी का ऐलान

कांग्रेस की लाशों पर राजनीति करना की फितरत है: चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग

सुब्रमण्यम स्वामी ने मोदी सरकार को दी सलाह, बताया किसान आंदोलन का समाधान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -