IPL 2021: रशीद खान के साथ वार्नर और विलियम्सन ने भी रखा रोज़ा, वायरल हुआ वीडियो

नई दिल्ली: पूरे विश्व में इस वक़्त रमजान का पाक महीना चल रहा हैं. विश्व की सबसे मशहूर क्रिकेट लीग IPL में भी कई मुस्लिम खिलाड़ी इस पाक माह में रोजा रख रहे हैं. सनराईजर्स हैदराबाद (SRH) की बात करें तो यहां भी राशिद खान, मोहम्मद नबी, मुजीबुर्रहमान और खलील अहमद रोजे रख रहे हैं. बड़ी बात है कि टीम के कप्तान डेविड वॉर्नर और केन विलियमसन भी इसमें अपने साथी खिलाड़ियों का साथ दे रहे है. 

राशिद खान ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो डाला हैं, जिसमें वो इन दोनों खिलाड़ियों से 'रोजा रखने के बाद वो कैसा महसूस कर रहे हैं' ये पूछते दिखाई दे रहे हैं. राशिद का ये वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है और वो इस पर अपनी जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. राशिद खान ने अपने इंस्टाग्राम पर रोजा खोलने के लिए शाम को होने वाली इफ्तारी का वीडियो डाला है. इस वीडियो में कप्तान वॉर्नर और विलियमसन इफ्तारी के लिए एक साथ बैठे दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में सबसे पहले राशिद वॉर्नर से पूछते है कि, "रोजा रखने का आपका अनुभव कैसा रहा." इसके जवाब में वार्नर कह रहे हैं, "बहुत अच्छा, लेकिन मुझे काफी भूख और प्यास भी लगी है. मेरा गला सूख गया है."

इसके बाद राशिद, विलियमसन से भी यही सवाल पूछते है, जिसके जवाब में वो कहते हैं, "बहुत अच्छा, आपका शुक्रिया." इसके बाद राशिद बताते हैं कि इन दोनों ने आज हमारे साथ रोजा रखा है. टेबल पर एक साथ बैठकर बहुत अच्छा लग रहा है. राशिद ने इस वीडियो के साथ ही लिखा कि, "आज इन दो महान प्लेयर्स के साथ इफ्तारी होगी, जिन्होंने हमारे साथ रोजा रखा है."

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashid Khan (@rashid.khan19)

'फ्री हिट' पर पूर्व पाक कप्तान का बड़ा बयान, कहा- क्रिकेट में इस नियम से बढ़ा भ्रष्टाचार

IPL 2021: राजस्थान को हराने के बाद बोले धोनी, कहा- इस उम्र में खुद को फिट रखना मुश्किल

नई यूरोपीय सुपर लीग जल्द ही शुरू करेंगे ये 12 क्लब

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -