टॉम मूडी ने दिया बड़ा बयान, कहा - 'उन्होंने बड़ी गलती की'
टॉम मूडी ने दिया बड़ा बयान, कहा - 'उन्होंने बड़ी गलती की'
Share:

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान और वर्तमान में सनराइजर्स हैदराबाद के मुख्य कोच टॉम मूडी को लगता है कि मुंबई के भारतीयों के लिए पिछले साल तेज गेंदबाज ट्रेंट बाउल्ट को व्यापार करने के लिए दिल्ली के  द्वारा की गई सबसे बड़ी 'गलती' थी। दिल्ली ने पिछले साल ट्रेंट बाउल्ट और अन्य खिलाड़ियों के स्थान पर आर अश्विन और अजिंक्य रहाणे को अपने टीम में शामिल किया। बोल्ट के आने के बाद मुंबई की गेंदबाजी लाइन बहुत मजबूत हो गई है और टीम अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

बोल्ट इस सीजन में शानदार फॉर्म में हैं और जसप्रीत बुमराह के साथ टीम की सफलता का अहम कारण भी हैं। मुंबई ने आईपीएल 2020 के फाइनल में जगह बना ली है और अपने पांचवें आईपीएल खिताब से बस एक कदम दूर है। बोल्ट ने अब तक 14 मैचों में 22 विकेट लिए हैं। ईएसपीएनक्रिकइंफो से बात करते हुए, टॉम मूडी ने कहा कि एक समय पर दिल्ली की राजधानियों को शायद पता नहीं था कि टूर्नामेंट यूएई में खेला जाएगा। बोल्ट मुंबई के लिए बेहद खतरनाक साबित हुए, क्योंकि संयुक्त अरब अमीरात में एक जगह थी जहाँ गेंद बहुत स्विंग करती थी।

मूडी ने बोल्ट को पॉवरप्ले का सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज बताया। मूडी ने कहा कि बोल्ट आईपीएल में सर्वश्रेष्ठ पावरप्ले गेंदबाजों में से एक हैं। उनके बेहतर प्रदर्शन ने मुंबई को पूरे टूर्नामेंट में सबसे मजबूत टीम बना दिया है। बोल्ट ने पहले क्वालीफायर में दिल्ली को हराने में अहम भूमिका निभाई। दिल्ली और मुंबई के बीच आईपीएल फाइनल मंगलवार को दुबई में खेला जाएगा। मुंबई ने छठी बार फाइनल में जगह बनाई है जबकि दिल्ली पहली बार फाइनल में पहुंची है।

IPL 2020: हैदराबाद को हराकर फाइनल में दिल्ली, अब मुंबई से होगा खिताबी मुकाबला

खेल मंत्रालय द्वारा स्वीकृत छह खेलो इंडिया स्टेट सेंटर्स ऑफ एक्सीलेंस मिल सकता है लाभ

भारत में आईपीएल 2021 होने की संभावना: सौरव गांगुली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -