श्रीलंका के निदेशक के रूप में शामिल हो सकते है टॉम मूडी

Feb 22 2021 03:00 PM
श्रीलंका के निदेशक के रूप में शामिल हो सकते है टॉम मूडी

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज टॉम मूडी श्रीलंका क्रिकेट (SLC) में श्रीलंकाई क्रिकेट निदेशक के रूप में शामिल होने की संभावना रखते हैं। श्रीलंका के क्रिकेटरों अरविंदा डी सिल्वा और रोशन महानामा को भी समिति में नियुक्त किया गया था। समिति द्वारा नव-निर्मित भूमिका के लिए मूडी के नाम की सिफारिश की गई है।

एक वेबसाइट ने डी सिल्वा के हवाले से कहा "मुझे लगता है कि उनके लिए एक अलग व्यक्ति के साथ एक स्वतंत्र व्यक्ति के रूप में आना महत्वपूर्ण होगा, कोई व्यक्ति जो ऑस्ट्रेलिया में क्रिकेट में शामिल रहा है और उनकी संरचना को समझता है, जो आईपीएल में शामिल रहा है और वे संरचनाएं, एक व्यक्ति जो काउंटी क्रिकेट में वोस्टरशायर के साथ शामिल रहा है और उनकी संरचना को समझता है, और कैरेबियन प्रीमियर लीग के साथ भी जुड़ा हुआ है।

"टॉम मूडी ने 2005-2007 के बीच श्रीलंकाई टीम को कोच बनाया था और 2007 में तत्कालीन महेला जयवर्धने के नेतृत्व वाले विश्व कप फाइनल तक पहुंचने में मदद की थी। इस महीने की शुरुआत में, दिग्गज गेंदबाज मुथैया मुरलीधरन और पूर्व कप्तान कुमार संगकारा को चार सदस्यीय एसएलसी में नामित किया गया था।  पिछले महीने, श्रीलंका के मुख्य चयनकर्ता अशांथा डे मेल ने घरेलू टेस्ट सीरीज़ में इंग्लैंड के खिलाफ 2-0 से हार के बाद कदम रखा। डी मेल ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में 2-0 से हार और इंग्लैंड के खिलाफ हार के लिए अभ्यास की कमी को जिम्मेदार ठहराया था।

'माँ भवानी' ने पुजारी को दर्शन देकर दिया था ये आदेश, उसके बाद से आज तक यहाँ पानी से जलता है दीपक

पोस्टमार्टम के लिए ले जा रहे थे जिस व्यक्ति की लाश, चौराहे पर चाय पीता मिला वही शख्स

योगी सरकार ने पेश किया साढ़े 5 लाख करोड़ का बजट, जानिए किसे क्या मिला ?