जूनियर एनटीआर के प्रशंसकों को उनके जन्मदिन पर मिल सकता है सरप्राइस
जूनियर एनटीआर के प्रशंसकों को उनके जन्मदिन पर मिल सकता है सरप्राइस
Share:

टॉलीवुड के युवा टाइगर जूनियर एनटीआर की फैन फॉलोइंग टॉलीवुड में बहुत बड़ी है। जैसा कि वह 20 मई को अपना जन्मदिन मना रहे हैं, प्रशंसक जूनियर एनटीआर से कुछ सरप्राइज की उम्मीद कर रहे हैं। बता दें कि फैंस बेसब्री से यह देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं कि क्या टीम आरआरआर फिल्म से कोई नया पोस्टर या टीज़र जारी करती है, ताकि जश्न को अगले स्तर पर ले जाया जा सके। सूत्रों का कहना है कि टीम हमारे आसपास की महामारी को देखते हुए किसी भी प्रचार सामग्री को जारी करने से परहेज कर सकती है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि एनटीआर इस समय कोरोना वायरस से उबर रहे हैं और परिवार के सदस्यों के साथ घर पर ही रह रहे हैं. टीम आरआरआर अस्पताल के बिस्तर, वेंटिलेटर, आपातकालीन दवाएं और अन्य इंजेक्शन खरीदने में जनता के अनुरोधों को भी बढ़ा रही है। एक बार जब स्थिति सामान्य हो जाती है, तो निर्माता फिल्म का प्रचार करने पर विचार करेंगे। 

इस दौरान कोई भी पोस्टर जारी करना एक बुरा विचार हो सकता है। हालांकि, यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि प्रशंसकों को अभी भी कुछ उम्मीद है कि टीम आरआरआर उन्हें निराश नहीं करेगी। अभी तक, कुछ भी पुष्टि नहीं हुई है और हमें देखना होगा कि आने वाली 20 तारीख को क्या होने वाला है।

पुडुचेरी में फिर जानलेवा हुआ कोरोना, अब तक 1212 मरीजों की मौत

बंगाल हिंसा में मारे गए 2 भाजपा कार्यकर्ताओं का परिवार पहुंचा SC, निष्पक्ष जांच कराए जाने की मांग

सीएम योगी अपने पद से इस्तीफा दें, या उन्हें बर्खास्त किया जाए - कांग्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -