टालीवुड स्टार मोहनलाल इस लीडिंग प्रोड्यूसर की बेटी की सगाई समारोह में शामिल हुए
टालीवुड स्टार मोहनलाल इस लीडिंग प्रोड्यूसर की बेटी की सगाई समारोह में शामिल हुए
Share:

टालीवुड में सगाई और शादियों का सीजन चल रहा है क्योंकि लॉकडाउन के नियमों में ढील दी गई है । हाल ही में सुपरस्टार मोहनलाल अपनी पत्नी सुचित्रा के साथ हाल ही में प्रोड्यूसर एंटोनी पेरुम्बवोर की बेटी अनीशा की सगाई में नजर आईं । निर्माता की बेटी, जो एक डॉक्टर है कोच्चि में डॉ एमिल विंसेंट से सगाई हो गई । वे डॉ विंसेंट और सिंधु के बेटे हैं। नई सरकार के दिशा-निर्देशों के कारण समारोह में केवल कुछ परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों ने भाग लिया । एंटोनी पेरुम्बवोर ने सगाई समारोह से खूबसूरत अंदर की तस्वीरें शेयर करने के लिए इंस्टाग्राम पर ली ।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Antony Perumbavoor (@antonyperumbavoor) on

उन्होंने लिखा, मैं अपनी बेटी की शादी के निर्धारण की घोषणा करके बहुत खुश हूं । अपनी प्रार्थनाओं और आशीर्वाद (sic) का अनुरोध । तस्वीरों में कोई देख सकता है, मोहनलाल अपनी पत्नी के साथ पारंपरिक पोशाक में तैयार थे क्योंकि उन्होंने नव-सगाई करने वाले जोड़े को अपनी शुभकामनाएं भेजी थीं । जहां कपल को ब्लैक पहने देखा गया, वहीं दूसरे को वाइट और गोल्ड पहनावा पहने देखा गया ।

एंटोनी पेरुम्बवोर की बेटी की शादी कथित तौर पर इस साल दिसंबर में होगी ।  एंटनी ने सगाई समारोह से एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें मोहनलाल को मेहमानों का स्वागत करते हुए देखा जा सकता है । निर्माता ने सभी को उनके प्यार और शुभकामनाएं देने के लिए धन्यवाद दिया । उन्होंने लिखा, आपके प्यार और इच्छाओं के लिए आप सभी का शुक्रिया-कुछ अद्भुत पलों को साझा करना!" एंटोनी पेरुम्बवोर बैनर, आशिरव सिनेमाज के तहत अपना प्रोडक्शन हाउस चलाते हैं । मोहनलाल और एंटनी एक महान आत्मीयता साझा करते हैं और एक परिवार की तरह अधिक हैं । उन्होंने काफी फिल्मों के लिए साथ काम किया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -