टालीवुड स्टार मोहनलाल इस लीडिंग प्रोड्यूसर की बेटी की सगाई समारोह में शामिल हुए

टालीवुड में सगाई और शादियों का सीजन चल रहा है क्योंकि लॉकडाउन के नियमों में ढील दी गई है । हाल ही में सुपरस्टार मोहनलाल अपनी पत्नी सुचित्रा के साथ हाल ही में प्रोड्यूसर एंटोनी पेरुम्बवोर की बेटी अनीशा की सगाई में नजर आईं । निर्माता की बेटी, जो एक डॉक्टर है कोच्चि में डॉ एमिल विंसेंट से सगाई हो गई । वे डॉ विंसेंट और सिंधु के बेटे हैं। नई सरकार के दिशा-निर्देशों के कारण समारोह में केवल कुछ परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों ने भाग लिया । एंटोनी पेरुम्बवोर ने सगाई समारोह से खूबसूरत अंदर की तस्वीरें शेयर करने के लिए इंस्टाग्राम पर ली ।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Antony Perumbavoor (@antonyperumbavoor) on

उन्होंने लिखा, मैं अपनी बेटी की शादी के निर्धारण की घोषणा करके बहुत खुश हूं । अपनी प्रार्थनाओं और आशीर्वाद (sic) का अनुरोध । तस्वीरों में कोई देख सकता है, मोहनलाल अपनी पत्नी के साथ पारंपरिक पोशाक में तैयार थे क्योंकि उन्होंने नव-सगाई करने वाले जोड़े को अपनी शुभकामनाएं भेजी थीं । जहां कपल को ब्लैक पहने देखा गया, वहीं दूसरे को वाइट और गोल्ड पहनावा पहने देखा गया ।

एंटोनी पेरुम्बवोर की बेटी की शादी कथित तौर पर इस साल दिसंबर में होगी ।  एंटनी ने सगाई समारोह से एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें मोहनलाल को मेहमानों का स्वागत करते हुए देखा जा सकता है । निर्माता ने सभी को उनके प्यार और शुभकामनाएं देने के लिए धन्यवाद दिया । उन्होंने लिखा, आपके प्यार और इच्छाओं के लिए आप सभी का शुक्रिया-कुछ अद्भुत पलों को साझा करना!" एंटोनी पेरुम्बवोर बैनर, आशिरव सिनेमाज के तहत अपना प्रोडक्शन हाउस चलाते हैं । मोहनलाल और एंटनी एक महान आत्मीयता साझा करते हैं और एक परिवार की तरह अधिक हैं । उन्होंने काफी फिल्मों के लिए साथ काम किया है।

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -